मुकेश छाबड़ा खिड़कियां के पांचवें संस्करण को लॉन्च करने के लिए तैयार

Mukesh Chhabra ready to launch the fifth edition of Windows
मुकेश छाबड़ा खिड़कियां के पांचवें संस्करण को लॉन्च करने के लिए तैयार
हिंदी सिनेमा मुकेश छाबड़ा खिड़कियां के पांचवें संस्करण को लॉन्च करने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, जो गैंग्स ऑफ वासेपुर, बजरंगी भाईजान, तमाशा और कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, अपने लोकप्रिय थिएटर फेस्टिवल खिड़कियां के पांचवें संस्करण को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। महोत्सव के नए संस्करण का निर्माण मुकेश के पिता टी.सी. छाबड़ा ने किया। चार दिवसीय उत्सव 16 जून से मुंबई के साथे कॉलेज में आयोजित होने वाला है और 19 जून को समाप्त होगा।

त्योहार के बारे में बात करते हुए मुकेश छाबड़ा ने एक बयान में कहा, खिड़कियां थिएटर फेस्टिवल मेरे दिल के बहुत करीब है और एमसीसीसी (मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी) में, हम इसका चौथा संस्करण पेश करने के लिए बहुत गर्व और उत्साहित महसूस करते हैं क्योंकि हमारा मानना है कि यह एक आदर्श मंच है। प्रतिभा का प्रदर्शन और जश्न मनाने के लिए, सिनेमा के इच्छुक छात्रों को हमारी फिल्म बिरादरी की प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ बातचीत करने के लिए प्रदान करना।

कार्यक्रम का उद्घाटन समारोह जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा आयोजित किया जाएगा। वहीं समापन समारोह में मनोज बाजपेयी शामिल होंगे। मुकेश छाबड़ा का कहना है, खिड़कियां के पीछे का विचार युवाओं और फिल्म बिरादरी को एक साथ लाना है ताकि थिएटर के प्यार के लिए एक साथ आ सकें। इस साल के समारोह में थिएटर, टीवी और फिल्म उद्योग से कई प्रतिष्ठित हस्तियों और मशहूर हस्तियों के शामिल होने की संभावना है, जिनमें सुनील ग्रोवर और पीयूष मिश्रा शामिल हैं। थिएटर नाटकों के अलावा, महोत्सव में लघु फिल्मों की स्क्रीनिंग, एक संगीत संध्या, नुक्कड़ नाटक, कविता प्रदर्शन और प्रख्यात हस्तियों के साथ संवाद सत्र भी शामिल होंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story