दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत की खुदकुशी के एक दिन बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की

June 15th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत की खुदकुशी के एक दिन बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के एक दिन बाद पुलिस ने विभिन्न पहलुओं से आत्महत्या की जांच शुरू कर दी है। सोमवार को दिवंगत अभिनेता का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को आ गई। पोस्टमार्टम रविवार को डॉ. आर.एन. कूपर म्यूनिसिपल जनरल हॉस्पिटल में किया गया था।

पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने मीडियाकर्मियों को बताया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत दम घुटने से होना बताया गया है। पुलिस ने किसी साजिश की आशंका से इनकार किया है।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने घटना के बारे में राजपूत के दोस्तों रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी से भी पूछताछ की है और कुछ और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है।

शेट्टी की टीम ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, जैसा कि हम सभी सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बारे में सुनकर बहुत दुखी और स्तब्ध हैं। ऐसा ही महसूस महेश शेट्टी भी कर रहे हैं। उन्होंने एक भाई, एक बहुत ही प्रिय मित्र को खो दिया है और अभी भी सदमे में हैं और पूरी तरह से टूट गए हैं। हम, उनकी टीम, मीडिया और आप सभी से, उनकी ओर से उन्हें निजता प्रदान करने का अनुरोध करते हैं।

जांच के तहत, बांद्रा पुलिस स्टेशन, अपराध शाखा-सीआईडी और फोरेंसिक विभाग की अलग-अलग टीमों ने राजपूत के बांद्रा स्थित फ्लैट का दौरा किया।