मुनव्वर फारूकी ने खुलासा किया कि उनकी मां की मौत तेजाब पीने से हुई थी

Munawwar Farooqui reveals that his mother died of acid poisoning
मुनव्वर फारूकी ने खुलासा किया कि उनकी मां की मौत तेजाब पीने से हुई थी
लॉक अप मुनव्वर फारूकी ने खुलासा किया कि उनकी मां की मौत तेजाब पीने से हुई थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉक अप के प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी ने अपने दर्दनाक रहस्य का खुलासा किया कि कैसे उनकी मां ने तेजाब पिया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। उन्होंने साझा किया, यह जनवरी 2007 में था जब मेरी दादी ने मुझसे कहा था कि तुम्हारी माँ की तबीयत ठीक नहीं है। मैंने उन्हें पेट दर्द के साथ चिल्लाते हुए देखा। तुरंत मैं उन्हें आपात स्थिति में ले गया और मुझे बताया गया कि उन्होंने तेजाब का सेवन किया है। मैं दंग रह गया।

उन्होंने आगे बताया, मैं अपनी माँ का हाथ पकड़े हुए था, तभी डॉक्टरों ने आकर कहा, उनका हाथ छोड़ दो क्योंकि वह अब नहीं रही। पोस्टमॉर्टम के बाद, डॉक्टरों ने कहा कि उन्होंने 7-8 दिनों तक खाना नहीं खाया। मुझे यह भी एहसास हुआ कि मेरी माँ अपने विवाहित जीवन के 26 वर्षों में दुखी थी। उन्होंने साझा किया कि उनकी मां का शारीरिक शोषण किया गया था। मेरे पापा उन्हें पीटते थे, मेरी माँ ने भी लोगों से कर्ज लिया था, लेकिन मेरे पिताजी हमेशा मस्ती करते थे लेकिन हमारी परवाह नहीं करते थे।

मुनव्वर ने अपनी पत्नी के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और कहा, जो रिश्ता मेरा पहले था वह भी दर्द और पीड़ा से भरा था। मुझे गाली दी गई लेकिन मैंने कुछ भी साझा नहीं किया क्योंकि मैं कभी भी उसके प्रति अनादर नहीं दिखाना चाहता था। अपने दर्दनाक अतीत के बारे में साझा करने के बाद वह फूट-फूट कर रो पड़े। लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   18 April 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story