रियलिटी शो: लॉक अप में कंगना के साथ नजर आएं मुनव्वर फारूकी

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • लॉक अप में कंगना के साथ मुनव्वर फारूकी की बड़ी प्रस्तुति

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो लॉक अप के लिए अनुबंधित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर द्वारा साझा किए गए प्रोमो में से एक में अपना साहसी पक्ष दिखाया है। प्रोमो में होस्ट कंगना रनौत को उनसे (हिंदी में) पूछते हुए दिखाया गया : मुनव्वर, तुम यहां क्यों आए? मेरे साथ खिलवाड़ करने के लिए नहीं, है ना? वह फिर हंसती हैं और कहती हैं : बस, मजाक कर रही हूं। हम चुटकुले भी बता सकते हैं।

मुनव्वर, बदले में हंसते हुए कहते हैं : केवल एक चीज, यह मजाकिया नहीं था।

कंगना की ओर इशारा करते हुए वह कहते हैं, कॉमेडी से मुझे कुछ भी बदलने की जरूरत नहीं है। एक कलाकार आज तक कोई क्रांति नहीं ला सकता। इस पर कंगना थोड़ा परेशान दिख रही हैं और कहती हैं, क्या कहा तुमने? एक कलाकार क्रांति नहीं ला सकता.. मौत की सजा होती तो दी जाती।

मुनव्वर फिर जवाब देते हैं : मुझे धमकाओ मत। हाल ही में, मुनव्वर के कई प्रशंसकों ने कंगना के रियलिटी शो में भाग लेने के लिए उनकी आलोचना की और उनकी बात को स्पष्ट करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। साल 2017 में मुनव्वर ने एक कॉमेडियन के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। 2018 में वह सिनर्जी फेस्ट में कॉमिक कौन 4.0 और ओपन माइक के विजेता बने।

साल 2021 में उन्हें मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के एक मामले में गिरफ्तार किया था और वह लगभग एक महीना जेल में रहे थे। लॉक अप रविवार को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रात 10 बजे स्ट्रीमिंग हुई।

आईएएनएस