मेरा अनुभव मुझे राजनीति पर बोलने से रोकता है : रजनीकांत

My experience prevents me from speaking on politics: Rajinikanth
मेरा अनुभव मुझे राजनीति पर बोलने से रोकता है : रजनीकांत
विजयवाड़ा मेरा अनुभव मुझे राजनीति पर बोलने से रोकता है : रजनीकांत

डिजिटल डेस्क, विजयवाड़ा। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने तेलुगू आइकन नंदमुरी तारक रामा राव (एनटीआर) के शताब्दी समारोह को संबोधित करते हुए राजनीति के बारे में कुछ दिलचस्प बातें कही। उन्होंने कहा, भारी भीड़ को देखते हुए वह राजनीति के बारे में बोलना चाहते हैं लेकिन उनका अनुभव उन्हें ऐसा करने से रोक रहा है। रजनीकांत, जिन्होंने 2021 में अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए राजनीति में प्रवेश करने की योजना को छोड़ दिया, उन्होंने तेलुगु में अपने विचार साझा किए।

सुपरस्टार ने याद किया कि कैसे वह एनटीआर से प्रेरित थे, उन्होंने उनके बेटे और प्रमुख टॉलीवुड अभिनेता बालकृष्ण की प्रशंसा की और पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू के विजन की सराहना की। अभिनेता ने कहा कि एनटीआर की पहली फिल्म जो उन्होंने देखी वह पाताल भैरवी थी और इसने उनके दिमाग पर एक छाप छोड़ी।

उन्होंने कहा कि जब वह सहायक अभिनेता और खलनायक के रूप में काम कर रहे थे, तो एक निर्देशक ने उनसे संपर्क किया और जानना चाहा कि क्या वह किसी फिल्म में नायक के रूप में काम करेंगे। रजनीकांत ने कहा- उस समय मुझे नायक के रूप में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। निर्देशक ने मुझे कम से कम एक बार स्क्रिप्ट सुनने के लिए कहा और बताया कि फिल्म का शीर्षक भैरवी है। जैसे ही मैंने फिल्म का नाम सुना, मैंने इसे स्वीकार कर लिया।

तमिल सुपरस्टार ने कहा, जब एनटीआर लव कुश की सफलता का जश्न मनाने के लिए चेन्नई आए, तो उन्होंने दूर से एनटीआर को देखा। रजनीकांत तब 13 साल के थे। उन्होंने याद किया कि वह श्रीकृष्ण पांडवीयम में एनटीआर द्वारा निभाई गई दुर्योधन की भूमिका से बहुत प्रभावित हुए थे। उन्होंने कहा, जब मैं बस कंडक्टर के रूप में काम कर रहा था, तो मैंने एक समारोह में एनटीआर द्वारा निभाए गए दुर्योधन की भूमिका निभाई और मुझे मिली सराहना के कारण, मैंने अभिनय में रुचि लेना शुरू कर दिया। रजनीकांत ने एनटीआर के बेटे नंदमुरी बालकृष्ण उर्फ बलय्या के बारे में प्यार से बात की। उन्होंने कहा कि बलय्या वह कर सकते हैं जो न तो मैं और न ही अमिताभ बच्चन कर सकते हैं।

मेरा दोस्त (बलय्या) अपनी एक नजर से मार डालता है। एक आंख झपकने पर, कोई वाहन धमाका कर सकता है और 30 फीट की ऊंचाई तक जा सकता है। यह रजनीकांत, अमिताभ, शाहरुख खान या सलमान खान द्वारा नहीं किया जा सकता है। अगर हम इस तरह का काम करते हैं तो जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी।

रजनीकांत ने कहा कि पर्दे पर वह जो भी करते हैं उसे दर्शक स्वीकार करते हैं क्योंकि जब वह उन्हें देखते हैं, तो वह उनमें उनके पिता एनटीआर को देखते हैं। अभिनेता ने एन. चंद्रबाबू नायडू की दूरदर्शिता की प्रशंसा की और कहा कि पूरी दुनिया इसके बारे में जानती है। उन्होंने कहा कि नायडू ने हैदराबाद को आईटी हब के रूप में विकसित किया। उन्होंने कहा कि यदि लाखों लोग आज आईटी क्षेत्र में कार्यरत हैं, तो यह नायडू के कारण है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 April 2023 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story