साड़ियों के लिए मेरा प्यार सिनेमा के सफर के साथ शुरू हुआ

My love for sarees started with my journey to cinema
साड़ियों के लिए मेरा प्यार सिनेमा के सफर के साथ शुरू हुआ
भूमि पेडनेकर साड़ियों के लिए मेरा प्यार सिनेमा के सफर के साथ शुरू हुआ
हाईलाइट
  • भूमि पेडनेकर : साड़ियों के लिए मेरा प्यार सिनेमा में सफर के साथ शुरू हुआ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने फिल्मों में साड़ी पहनने के अपने प्यार के बारे में बात की है। वह इसका श्रेय हिंदी सिनेमा में अपने सफर को देती हैं।

भूमि ने कहा, अगर लोग मुझे साड़ी में सुंदर पाते हैं तो मुझे यह बहुत बड़ी तारीफ लगती है! जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं इसे पहनना पसंद करती हूं और शुक्र है कि मैं अपनी फिल्मों में उनमें से कुछ को पहनने में सक्षम हूं! मुझे खुशी है कि लोगों को मेरा एक और साड़ी अवतार पसंद आ रहा है।

उन्होंने आगे कहा, पति पत्नी और वो (पीपीएडब्ल्यू) में मेरे लुक को बहुत प्यार मिला, मुझे यकीन है कि इस बार भी ऐसा होगा। दोनों किरदार बेहद अलग हैं और यह रोमांचक है।

अभिनेत्री ने कहा कि उनका साड़ियों के लिए प्यार सिनेमा में मेरी यात्रा के साथ शुरू हुआ और इससे भी ज्यादा क्योंकि मेरे दर्शक मुझे उसमें पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, पीपीएडब्ल्यू में, मुझे प्रतिक्रिया जबरदस्त मिली और गोविंदा नाम मेरा में मेरे लुक को पसंद करने के बाद, मुझे विश्वास हो गया है कि मुझ पर साड़ी दर्शकों और मेरे प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है।

गोविंदा नाम मेरा में भूमि के साथ विक्की कौशल है। 10 जून, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी विक्की की शरारती प्रेमिका के रूप में नजर आने वाली हैं।

 

आईएएनएस

Created On :   17 Nov 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story