बॉलीवुड एक्टर: मेरी बहन मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर है : अक्षय कुमार

August 4th, 2022

हाईलाइट

  • मेरी बहन मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर है : अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। यह फिल्म भाई बहनों के रिश्ते पर आधारित है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया के बारे में खुलकर बातचीत की और एक्टर ने अपनी बहन की तरीफ की।

आईएएनएस से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, यह एक अद्भुत बंधन है। आपकी बहन आपकी सबसे अच्छी दोस्त है। आप अपना सिर उसके कंधों पर रख सकते हैं और सब कुछ साझा कर सकते हैं। वह हमेशा आपके लिए है। मैंने शायद ही कभी सुना है कि बहन अपने भाई के लिए नहीं है। कभी-कभी आपको सुनने को मिलता है। भाई नहीं है लेकिन मैंने कभी नहीं सुना कि बहन नहीं है। आपको अपनी बहन से ज्यादा प्यार करने वाला कोई नहीं है।

अक्षय ने प्यार और खुशी से भरे दिल से अपनी बहन के बारे में बात करते हुए कहा, बहनें सबसे अच्छी होती हैं और मैं सहमत हूं, क्योंकि जब मैं अपना घर देखता हूं तो मैं कहूंगा कि मेरी बहन एक व्यक्ति के रूप में भी मुझसे बहुत बेहतर है।

रक्षा बंधन 11 अगस्त को राखी समारोह के दिन रिलीज होने के लिए तैयार है।

रक्षा बंधन या राखी का त्योहार भाइयों और बहनों के बीच मनाया जाता है।

कॉमेडी-ड्रामा में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना भी हैं।

अक्षय ने साझा किया कि उन्हें नहीं पता कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी, लेकिन यह सुनिश्चित है कि यह दर्शकों के दिमाग में एक छाप छोड़ेगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...