बॉलीवुड: नागिन अपने बॉयफ्रेंड से शादी को तैयार, शेयर की अपनी शादी की डेट व जगह 

January 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस और नागिन सीरियल की फेमस किरदार मौनी रॉय को तो आप जानते ही होंगे। एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के शो नागिन में किरदार निभाने के बाद खूब नाम कमाया है। हाल ही में आ रही खबर से पता चला है कि एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बताया जा रहा है कि उनकी शादी उनके बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग तय हुई है, और वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

कहां और कब हो रही शादी?

बताया जा रहा कि एक्ट्रेस सूरज संग 27 जनवरी को सात फेरे लेंगी। उन्होंने अपनी शादी का प्लान कही और नही बल्कि गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कर रहे हैं। मौनी रॉय के करीबी दोस्त ने बताया कि एक फाइव स्टार रिजॉर्ट वैगाटॉर बीच पर डब्ल्यू गोवा रिजॉर्ट को शादी के लिए बुक किया गया है। दोपहर के समय दोनों सात फेरे लेंगे। इसके अलावा मौनी रॉय अपनी बैचलरेट पार्टी भी गोवा में ही सेलिब्रेट करेंगी।   

क्या-क्या हैं तैयारियां?

खबर में पता चला है कि शादी में सिर्फ करीबी लोगो को ही आने की अनुमति रहेगी। यह एक बीच वेडिंग होगी, जिसमें परिवार और इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल रहेंगे। शादी में एकता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, आशिका गोराड़िया समेत कई करीबी दोस्त शामिल रहेंगे, साथ ही शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स को कहा गया है कि वह किसी भी तरह की शादी से जुड़ी जानकारी मीडिया में न दें।

वह खुद इस पूरे इंतजाम को देख रही हैं, जिससे शादी में शामिल होने वाले किसी भी इंसान को तकलीफ न हो। इसके अलावा सभी गेस्ट्स से अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी लाने के लिए भी कहा गया है। शादी के बाद 28 जनवरी को एक डांस कार्यक्रम भी रखा जाएगा, जिसमें एल्यूमनी प्रतीक उतेकर और राहुल शेट्टी परफॉर्म करेंगे। शादी को लेकर काफी जबरदस्त तैयारियां की जा रही  हैं।