लघु फिल्म तसल्ली से के साथ दोस्ती का जश्न मनाएंगे नकुल मेहता, नवीन कस्तूरिया

Nakuul Mehta, Naveen Kasturia to celebrate friendship with short film Tasalli Se
लघु फिल्म तसल्ली से के साथ दोस्ती का जश्न मनाएंगे नकुल मेहता, नवीन कस्तूरिया
लोकप्रिय अभिनेता लघु फिल्म तसल्ली से के साथ दोस्ती का जश्न मनाएंगे नकुल मेहता, नवीन कस्तूरिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय अभिनेता नकुल मेहता और नवीन कस्तूरिया एक नई लघु फिल्म तसल्ली से लेकर आ रहे हैं, जो लंबे समय से चली आ रही दोस्ती का जश्न मनाती है। फिल्म का निर्देशन तरुण दुडेजा ने किया है और इसे युवा ओरिजिनल्स ने प्रोड्यूस किया है। कहानी दो दोस्तों, सोमेश और रंजन के इर्द-गिर्द घूमती है।

उनका सोशल मीडिया पर एक विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था, लेकिन 12 साल के लंबे समय के बाद सुलह हो गई। ईमानदार और मूल से संबंधित, लघु फिल्म उस तरीके को दिखाती है जिसमें गलतफहमी के कारण सबसे मजबूत बंधनों को हिलाया जा सकता है, लेकिन विश्वास और वफादारी के बल पर इसे सुधारा भी जा सकता है।

अमेजॅन एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा- हम उनकी प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हैं क्योंकि वे हमारी पुरस्कार विजेता सामग्री पुस्तकालय से एक और प्रभावशाली कहानी की सराहना करते हैं। प्रभु ने कहा, यह कहानी है कैसे दो सबसे अच्छे दोस्त लंबे समय के बाद फिर से मिलते हैं, इस फिल्म को बहुत ही करीबी बनाता है। देश की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ, तसल्ली से एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो दर्शकों को उनके उन दोस्तों की याद दिलाएगी, जिनसे उनका संपर्क टूट गया है।

युवा ओरिजिनल्स के सह-संस्थापक और सीईओ निखिल तनेजा ने कहा- ऐसी दुनिया में जहां हम अपने सोशल मीडिया विचारों पर एक-दूसरे का न्याय करने के लिए तत्पर हैं, सजल कुमार ने लिखा है, और तरुण डूडेजा ने ये कहानी निर्देशित की है जो दिखाती है कि अगर हम महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं तो हम क्या खो सकते हैं - प्यार और दोस्ती। हमें उम्मीद है कि तसल्ली से दर्शकों को अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्तों को कॉल करने के लिए मजबूर करेगा। यह फिल्म 17 मई को अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story