दैनिक भास्कर हिंदी: महेश बाबू नहीं कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, वाइफ नम्रता शिरोडकर ने दी सफाई

June 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के एक्शन स्टार महेश बाबू के जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने की खबर पर अब विराम लग गया है। हाल ही में खबरें उड़ी थीं कि महेश बाबू बॉलीवुड की किसी फिल्म में डेब्यू कर सकते हैं। इस सिलसिले में उन्होंने किसी निर्देशक से मीटिंग भी की थी। अब इस मामले पर उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर की तरफ से सफाई आई है कि फिलहाल महेश बाबू का ऐसा करने का कोई इरादा नहीं है। नम्रता शिरोडकर ने डेब्यू वाली खबरों को खारिज करते हुए कहा कि ये रिपोर्ट्स बिल्कुल झूठी हैं।

 

 

हेयरस्टाइलिस्ट के पास रुके थे बाबू

नम्रता ने कहा कि महेश बाबू बॉलीवुड में ब्रेक लेने की तैयारी नहीं कर रहे हैं। महेश मुंबई में किसी बॉलीवुड निर्देशक से मिलने के लिए नहीं रुके थे, बल्कि वो वहां हेयरस्टाइलिस्ट हाकिम आलिम के साथ अपनी अगली तेलुगु फिल्म के लिए लुक टेस्ट के सिलसिले में मिलने के लिए रुके थे। हालांकि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि महेश बाबू की तेलगू फिल्म 'श्रीमंथुडू' का हिंदी रीमेक बनने वाला है। जिसमें सलमान खान और ऋतिक में से किसी एक को बतौर लीड एक्टर कास्ट किया जा सकता है। महेश बाबू ने भी कहा था कि वह हिंदी फिल्मों में भी काम कर सकते हैं अगर उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिले।

 

भारत अने नेनू ने की जबरदस्त कमाई

हाल ही में महेश बाबू की तेलगू फिल्म 'भारत अने नेनू' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और प्रकाश राज लीड रोल में थे। फिल्म ना सिर्फ भारतीयों की फेवरेट फिल्म बन गई है, बल्कि‍ ये फिल्म US में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। साल 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपये कमाने वाली ये फिल्म अमेरिका में टॉलीवुड की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फि‍ल्म में महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई। 

 

 

कमाई का आंकड़ा

भारत एएन नेनु' ने उत्तरी अमेरिका में अकेले 3475,000 डॉलर की कमाई की है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही। फिल्म ने रिलीज के बाद से दोनों देशों में कुल 5,85,000 डॉलर की कमाई की। यूरोप और यूनाइटेड किंगडम में भी फिल्म ने 3,70,000 डॉलर की दमदार कमाई की।सिर्फ नौ दिनों में ही इस फिल्म ने अफ्रीका, मलेशिया, सिंगापुर और अन्य देशों में 19,5000 डॉलर की कमाई कर ली थी।

 

 

दून में शूटिंग कर रहे महेश बाबू

महेश बाबू की कई फिल्मों को हिंदी में डब कर दिखाया जाता है। बॉलीवुड फिल्मों के फैन भी महेश बाबू की फिल्में देखना पसंद करते हैं।  बता दें कि इन दिनों महेश बाबू, फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ दून में शूटिंग कर रहे हैं।  मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया जाएगा। 18 से 21 जून तक एक निजी स्कूल और उसके बाद एफआरआई में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।