नानी को विश्वास है कि अंते सुंदरानिकी ब्राह्मणों को नाराज नहीं करेगी

Nani is confident that Ante Sundaraniki will not offend Brahmins
नानी को विश्वास है कि अंते सुंदरानिकी ब्राह्मणों को नाराज नहीं करेगी
तेलुगु फिल्म नानी को विश्वास है कि अंते सुंदरानिकी ब्राह्मणों को नाराज नहीं करेगी
हाईलाइट
  • नानी को विश्वास है कि अंते सुंदरानिकी ब्राह्मणों को नाराज नहीं करेगी (आईएएनएस साक्षात्कार)

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। शुक्रवार को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार, तेलुगु फिल्म अंते सुंदरानिकीनेचुरल स्टार नानी की महामारी के बाद के परि²श्य में दूसरी नाटकीय रिलीज है।

नानी को लगता है कि अंते सुंदरानिकी जैसी हल्की-फुल्की रोमांटिक कॉमेडी का थिएटर दर्शकों द्वारा स्वागत किया जाएगा।

नानी ने आईएएनएस से कहा, बैक-टू-बैक बड़ी एक्शन फिल्में देखने के बाद इस समय इस तरह की एक फिल्म की बहुत जरूरत है और महामारी के बाद, लोगों को कुछ राहत की जरूरत है, एक राहत जो सिर्फ हल्की-फुल्की है, जो पूरी फिल्म में आप के चहरे पर मुस्कान लाएगी और आप एक अच्छी भावना के साथ बाहर जाएंगे। मेरा मतलब है कि इस तरह की फिल्म हम सभी अभी ढूंढ रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि यह अब आ रही है।

फिल्म में नानी, सुंदर नाम का एक युवा ब्राह्मण का किरदार निभार रहे हैं, जिसका सपना अपने जीवन में कम से कम एक बार यूएसए जाने का है। लीला के रूप में अपनी प्रेम रुचि निभाने वाली नाजरिया नाजि़म का लक्ष्य एक लोकप्रिय फोटोग्राफर बनना है। सुंदर और लीला की दो अलग-अलग दुनिया, उनकी प्रेम कहानी और साथ में यात्रा में मस्ती को अंते सुंदरानिकी में दिलचस्प रूप से दर्शाया गया है।

जबकि अतीत में कुछ तेलुगु फिल्मों में समुदाय को कैरिकेचर और बदनाम करने पर ब्राह्मण संगठनों द्वारा विरोध किया गया है, नानी को विश्वास है कि उनकी फिल्म समुदाय को नाराज नहीं करेगी।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, बिल्कुल नहीं। क्योंकि हमने किसी को बढ़ा-चढ़ाकर पेश नहीं किया। या यह एक जोरदार तरह की कॉमेडी नहीं है। यह एक बहुत ही यथार्थवादी ²ष्टिकोण है। और हम धर्म पर चर्चा नहीं कर रहे हैं। हम यहां लोगों पर चर्चा कर रहे हैं। इसलिए मैं इसके बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं।

नानी, नाजरिया नाजि़म, फहद फासिल अभिनीत अंते सुंदरानिकी, विवेक अथरेया द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। विवेक सागर ने 10 जून को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए तेलुगु, तमिल और मलयालम में संगीत तैयार किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story