नाउरू के राष्ट्रपति को चाहिए बिग बी की बो-टाई

Naurus president needs Big Bs bow-tie
नाउरू के राष्ट्रपति को चाहिए बिग बी की बो-टाई
बिग बी की बो-टाई का क्रेज नाउरू के राष्ट्रपति को चाहिए बिग बी की बो-टाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति 13 लुक की डिजाइनर और स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। बिग बी के लुक की दिवानी दुनिया है, वहीं अब इस लिस्ट में नाउरू के राष्ट्रपति लियोनेल रूवेन एंगिमिया का भी नाम जुड़ गया है। नाउरू के राष्ट्रपति ने जब उनसे संपर्क किया गया तो डिजाइनर को बहुत आश्चर्य हुआ, पता चला कि वह बिग बी के लुक से काफी प्रभावित थे।

ऑस्ट्रेलिया के उत्तर-पूर्व में प्रशांत महासागर में स्थित, नाउरू वेटिकन और मोनाको के बाद दुनिया का तीसरा सबसे छोटा देश है।

नाउरू के राष्ट्रपति द्वारा दिखाई गई रुचि पर अपने आश्चर्य और खुशी को साझा करते हुए, पाटिल ने कहा कि नाउरू गणराज्य में, बॉलीवुड प्रशंसकों की संख्या अच्छी है। वे बॉलीवुड सामग्री का बहुत अधिक उपभोग करते हैं। राष्ट्रपति भी मिस्टर बच्चन के लुक्स से प्रभावित है, जिस तरह से वह खुद को और अपने स्टाइल को कैरी करते है। राष्ट्रपति को बो-टाई में इतनी दिलचस्पी है कि वह भी बो टाई चाहते है।

पाटिल ने कहा कि नाउरू सरकार के एक सदस्य ने मुझसे संपर्क किया और मुझसे पूछा कि क्या मैं राष्ट्रपति के लिए भी कुछ ऐसा तैयार कर सकती हूं। ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए एक सम्मान की बात है, और इसलिए क्योंकि मिस्टर बच्चन को बहुत से लोग पसंद करते हैं और वह फैशन आइकन हैं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी तारीफ है। प्रिया जल्द ही राष्ट्रपति की अलमारी को डिजाइन करेगी।

पाटिल ने बताया कि वह राष्ट्रपति के लिए बो टाई कैसे तैयार करेंगी। उन्होंने कहा कि उसे द्वीप-राष्ट्र से जुड़े विभिन्न सौंदर्य तत्वों के साथ एक मूड बोर्ड मिला है, उदाहरण के लिए, इसका राष्ट्रीय पक्षी, इसके राष्ट्र ध्वज के रंग और इसकी आधिकारिक शिखा, साथ ही साथ राष्ट्रपति को पसंद आने वाले रंग और विषय। इन सूचनाओं के आधार पर, पाटिल ने कहा कि वह नाउरू के राष्ट्रपति के लिए अपना संग्रह तैयार करेंगी।

केबीसी 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

Created On :   10 Nov 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story