आलिया को घर में घुसने नहीं देने के दावों पर नवाज की टीम ने सफाई दी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड आलिया को घर में घुसने नहीं देने के दावों पर नवाज की टीम ने सफाई दी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी के इस आरोप के बाद कि उन्हें अपने बच्चों के साथ घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया, अभिनेता की टीम ने एक बयान जारी किया है। इससे पहले आलिया ने एक्टर के बंगले के बाहर से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने दोनों बच्चों बेटी शोरा और बेटे यानी के साथ सड़क पर खड़ी हैं। अब नवाजुद्दीन की टीम की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमें स्पष्ट किया गया है कि संपत्ति उनके नाम पर नहीं है, इसलिए उन्हें किसी को घर छोड़ने के लिए कहने का कोई अधिकार नहीं है।

बयान में कहा गया है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने कहा है कि उन्हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया लेकिन सच्चाई यह है कि नवाजुद्दीन ने पहले ही संपत्ति को अपनी अम्मी मेहरुन्निसा सिद्दीकी के नाम कर दिया है, इसलिए नवाज के पास संपत्ति में किसी के प्रवेश पर निर्णय लेने की शक्ति का अभाव है। मेहरुन्निसा सिद्दीकी की देखभाल करने वाली महिला का कहना है कि संपत्ति में केवल उनके पोते की अनुमति जरुरी है और कोई और नहीं क्योंकि संपत्ति अब उनकी है।

बयान ने आलिया के इस दावे का भी खंडन किया कि उसके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है और कहा कि अभिनेता ने पहले ही उसके लिए भव्य फ्लैट खरीदा है। इसके अलावा, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, जिसमें आलिया को यह दावा करते हुए देखा गया था कि उसके पास रहने या जाने के लिए कोई अन्य जगह नहीं है, गलत है। इस तथ्य को स्पष्ट करने के लिए, नवाज ने 2016 में मुंबई में आलिया के लिए एक भव्य फ्लैट खरीदा है, जिसे उसने अपनी मर्जी से किराए पर दिया है। साथ ही, जैसा कि हम इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि आलिया के दावे के अनुसार किसी को भी संपत्ति से हटाया नहीं गया है और यह भी स्पष्ट है कि बच्चों को कभी भी संपत्ति में प्रवेश करने से नहीं रोका गया।

नवाजुद्दीन और आलिया ने 2009 में शादी की और बाद में, आलिया ने 2021 में नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा और हाल ही में उन्होंने उन पर कथित बलात्कार का आरोप लगाया। उन्होंने अलग-अलग आधारों पर उसके खिलाफ आरोप लगाए हैं और कहा है कि उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं और कहा है कि उसके पास बहुत कम पैसे बचे हैं और अब अभिनेता अपने बच्चों की कस्टडी लेने के लिए अपनी शक्ति का इस्तेमाल कर रहा है, हालांकि उसने कभी उनकी देखभाल नहीं की। अपनी एक पोस्ट में, यह भी दावा किया कि नवाजुद्दीन और मेरी सास ने उसे बुनियादी जरूरतों और यहां तक कि खाने से भी वंचित रखा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 March 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story