नवाजुद्दीन की पत्नी ने कहा, उन्हें और उनके बच्चों को रात में घर से बेघर कर दिया गया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन नवाजुद्दीन की पत्नी ने कहा, उन्हें और उनके बच्चों को रात में घर से बेघर कर दिया गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी ने शुक्रवार को दावा किया कि अभिनेता ने उन्हें और उनके दो नाबालिग बच्चों को आधी रात को घर से निकाल दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने बच्चों - बेटी शोरा और बेटे यानि के साथ अंधेरे में एक बंगले के बाहर खड़ी दिख रही हैं, शोरा सड़क पर रो रही है। आलिया ने विस्तृत वीडियो पोस्ट में कहा, यह नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वास्तविकता है जिसने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा है।

उन्होंने कहा कि, वह 40 दिनों के बाद अपने बच्चों के साथ वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाने के लिए घर से निकली थीं, लेकिन जब वे वापस लौटे तो उनके पति के सुरक्षा गाडरें ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। उनके पास केवल 81 रुपए बचे थे, उनके कुछ रिश्तेदार उन्हें ले गए और उन्हें आश्रय दिया। ताजा घटनाक्रम आलिया के 10 दिन बाद आया, जिसने 2021 में नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस भेजा था। उन्होंने अपने पति पर कथित बलात्कार का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने वीडियो पोस्ट में कहा, गुरुवार को वसोर्वा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ बलात्कार की शिकायत (सबूत के साथ) दर्ज की गई है।

आलिया ने कहा, चाहे कुछ भी हो जाए मैं अपने मासूम बच्चों को उनके निर्दयी हाथों में नहीं जाने दूंगी। 2009 में विवाहित, यह युगल पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में है, विभिन्न घरेलू और व्यक्तिगत मुद्दों और उनके बच्चों पर एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं। आलिया ने यह भी आरोप लगाया है कि कैसे वह आर्थिक नुकसान से जूझ रही थी और अब नवाजुद्दीन ने उन्हें हर तरफ से और कमजोर कर दिया है, लेकिन उन्हें अदालतों और कानून पर पूरा भरोसा था और उन्होंने भरोसा जताया कि फैसला उनके पक्ष में आएगा।

पहले की पोस्ट में, उन्होंने आरोप लगाया था कि उसके पति और सास ने भोजन और अन्य बुनियादी जरूरतें नहीं दीं, बाथरूम तक उसकी पहुंच पर प्रतिबंध लगा दिया, कैसे उसे और उसके बच्चों को कथित तौर पर नवाजुद्दीन के घर के एक कमरे में रखा गया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 March 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story