एनबीए स्टार एंटेटोकोनम्पो को खुशी है कि रणवीर सिंह उनकी टीम के लिए खेले

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम एनबीए स्टार एंटेटोकोनम्पो को खुशी है कि रणवीर सिंह उनकी टीम के लिए खेले

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, जिन्होंने हाल ही में ड्वेन वेड की टीम के लिए 2023 एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम में खेला था, उन्हें ग्रीक-नाइजीरियाई बास्केटबॉल खिलाड़ी जियानिस एंटेटोकोनाम्पो से सराहना मिली, इन्होंने वेड की विजेता टीम को कोचिंग भी दी थी।

रणवीर, जो 2021 से एनबीए इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं, उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया और 2023 एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम में मार्वल सुपरहीरो सिमू लियू, पहलवान द मिज, फिल्म ग्लास प्याज के स्टार जेनेल मोने, रैपर 21 सैवेज, और कई अन्य सेलेब्स और मनोरंजनकतार्ओं की पसंद में शामिल हो गए।

रणवीर के फैन क्लब द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, गियानिस को यह कहते हुए सुना जा सकता है, खेल से पहले आपने जो भाषण दिया उसने बहुत आकर्षित किया, आपने कहा कि निडर बनो, बहादुर बनो और मुझे वह पसंद आया। उन्होंने (रणवीर) कहा, बी बोल्ड, बी द मोमेंट, बी करेजस। चलो जीत जाओ। मुझे यह पसंद आया, मुझे यह पसंद आया।

उन्होंने कहा, आज हमारी टीम में जो ²ढ़ता थी, अगर यह लड़का (रणवीर) हमारी टीम में नहीं होता, तो हमारे पास नहीं होता। वह हमारी टीम में ऊर्जा लेकर आया। यह हमारी आत्मा थी, आप जानते हैं, वह आग है जो रात में हमारी इमारत को गर्म रखती है, वह उसकी आग थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Feb 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story