नीलम कोठारी को प्रतियोगी में अपने ज्वैलरी ब्रांड के लिए मिला नया चेहरा

Neelam Kothari gets new face for her jewelery brand in Indian Idol 13 contestant
नीलम कोठारी को प्रतियोगी में अपने ज्वैलरी ब्रांड के लिए मिला नया चेहरा
इंडियन आइडल 13 नीलम कोठारी को प्रतियोगी में अपने ज्वैलरी ब्रांड के लिए मिला नया चेहरा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी ने इंडियन आइडल 13 की कोलकाता की प्रतियोगी बिदिप्ता चक्रवर्ती से अपने ज्वैलरी ब्रांड के लिए मॉडलिंग करने को कहा है। सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर उन्होंने अपने ब्रांड का एक नेकलेस भी उन्हें गिफ्ट किया था।

उन्होंने कहा, बिदिप्ता, आप इतनी सुंदर हो, इतनी क्यूट हो। मैं जानती हूं कि इंडियन आइडल में कई निर्देशक आए हैं और आपसे कहा है कि आपको हीरोइन बनना चाहिए। मुझे भी ऐसा ही लगता है लेकिन, मेरे पास आपके लिए एक सरप्राइज है।

नीलम ने तब एक बक्सा खोला और बिदिप्ता को सौंपते हुए कहा, आप जानती हैं कि मैं अभिनय किया करती थी और फिर अपने पारिवारिक व्यवसाय से जुड़ गई और अब मेरे पास नीलम ज्वेल्स नाम का अपना ज्वेलरी ब्रांड है, जहां मैं डिजाइन देखती हूं और खुदरा बिक्री करती हूं और तभी मैंने आपको कुछ उपहार देने के बारे में सोचा। इतना ही नहीं, तुम मेरे ब्रांड के लिए मॉडलिंग क्यों नहीं करती? आपको इसका चेहरा बनना होगा।

बिदिप्ता ने शो में स्पेशल गेस्ट नीलम कोठारी और आयशा झुलका के सामने 1989 में आई फिल्म त्रिदेव का गाना गजर ने किया है इशारा में शानदार प्रदर्शन दिखाया। वहीं, इंडियन आइडल के 13वें सीजन में जज विशाल डडलानी, नेहा कक्कड़ और मशहूर गायक हिमेश भी मौजूद थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story