नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर ने किया साथ काम, फिल्म को लेकर अपना अनुभव किया साझा

Neena Gupta and Arjun Kapoor share memories from the film Sardar Ka Grandson
नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर ने किया साथ काम, फिल्म को लेकर अपना अनुभव किया साझा
"सरदार का ग्रैंडसन" नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर ने किया साथ काम, फिल्म को लेकर अपना अनुभव किया साझा
हाईलाइट
  • नीना गुप्ता
  • अर्जुन कपूर ने सरदार का ग्रैंडसन फिल्म की यादें साझा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सरदार का ग्रैंडसन में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर ने फिल्म में अपने काम के अनुभव के बारे में बात की और अपने ऑन-स्क्रीन पात्रों का विस्तृत विवरण भी दिया। फिल्म में नीना ने 90 साल की तेज-तर्रार और बेबाक दादी का किरदार निभाया हैं। नीना कहती हैं कि शुरूआत में उनको सरदार का ग्रैंडसन में 90 साल की नानी की भूमिका निभाने में संदेह था।

Sardar Ka Grandson trailer out: Arjun Kapoor, Neena Gupta's melodramatic  tale appears quirky | Celebrities News – India TV

इस परियोजना के लिए हाँ कहने के पीछे के कारण के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं कि काम का अच्छा निष्पादन हमारे लिए कई चुनौतियों के साथ आया था। पहले, मैं 90 वर्षीय की भूमिका निभाने में झिझक रही थी और इस बारे में संशय में थी। निर्देशक काशवी नायर ने जब स्क्रिप्ट सुनाई तो मैंने एक सेकेंड में हां कह दिया क्योंकि स्क्रिप्ट बहुत खास थी और मेरे दिल में इसकी हमेशा एक खास जगह रहेगी। यह फिल्म उन लोगों की कच्ची भावनाओं के बारे में है जिन्होंने देश के विभाजन के दौरान अपने प्रियजनों या अपने घरों को खो दिया था। यह दादी और पोते के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

Sardar Ka Grandson review - Rediff.com movies

वह आगे कहती हैं कि मैं एक ऐसी भूमिका निभाने के लिए खुश थी जिसमें बहुत सारी भावनाएं थीं। नीना ने फिल्म करते समय आने वाली चुनौतियों के बारे में भी साझा किया। उन्होंने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि फिल्म पटियाला में फिल्माई गई थी, जब वहां कड़ाके की ठंड थी। शूटिंग पर हर दिन एक और चुनौती मेरा मेकअप था। जिसे करने में मुझे 2 घंटे और इसे हटाने में 1.5 घंटे का समय लगता है, लेकिन बाद में मुझे इसकी आदत हो गई। मेरा पसंदीदा लेकिन फिल्म का सबसे कठिन सीन वह था जहां अर्जुन और मैं रात में पटियाला के सर्द मौसम के बीच ड्रिंक के लिए बैठे थे। हमारे चारों ओर पांच से छह हीटर वाले दो वार्मर थे। यह एक कठिन सीन था। यह शूटिंग से मेरी सबसे प्यारी यादों में से एक बन गई थी।

Sardar Ka Grandson Leaked Online, Full HD Available For Free Download  Online on Tamilrockers and Other Torrent Sites

सह-कलाकार अर्जुन कपूर के बारे में खुलकर बात करते हुए, नीना गुप्ता ने इस बात पर प्रकाश डाला कि यह एक ऐसी फिल्म थी, जहां मुझे विश्वास होने लगा था कि मेरा फिल्मी परिवार मेरे असली परिवार जितना ही अच्छा है। अर्जुन ने फिल्म में मेरे पोते की भूमिका निभाई और शानदार काम किया है। अमरीक सिंह नाम के पोते की भूमिका निभाने वाले अर्जुन कपूर ने टिप्पणी की कि फिल्म की अवधारणा इस अद्भुत बंधन पर एक नया दृष्टिकोण है। उन्होंने कहा कि नीनाजी एक बहुत अच्छी कलाकार हैं, जिन्होंने वास्तव में फिल्म में हमारी केमिस्ट्री में योगदान दिया है। मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है और मैं जल्द ही उनके साथ और काम करने के लिए उत्सुक हूं। सरदार का ग्रैंडसन का प्रीमियर 12 सितंबर को सोनी मैक्स पर होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Sep 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story