रियलिटी शो के सेट पर नीरज चोपड़ा ने किया जज शक्ति मोहन को प्रपोज, वीडियो वायरल  

Neeraj Chopra proposes to judge Shakti Mohan on the sets of reality show
रियलिटी शो के सेट पर नीरज चोपड़ा ने किया जज शक्ति मोहन को प्रपोज, वीडियो वायरल  
प्यार का इजहार रियलिटी शो के सेट पर नीरज चोपड़ा ने किया जज शक्ति मोहन को प्रपोज, वीडियो वायरल  

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का वीडियो डांस रियलिटी शो से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीरज का मस्ती भरा अंदाज देखाई दे रहा है, जो हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट कर रहा है। वीडियो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि नीरज रियलिटी शो डांस प्लस 6 के आगामी एपिसोड में नजर आएंगे और अपने मस्ती भरे अंदाज से लोगों को खूब एंटरटेन करेंगे। डांस प्लस 6 के सेट से वायरल हो रहे वीडियो में नीरज चोपड़ा शो की जज शक्ति मोहन को प्रपोज कर रहे हैं।

Shakti Mohan asks blushing Neeraj Chopra to hold her hand on Dance+ 6, his  reply leaves everyone in splits. Watch - Hindustan Times
शो में नीरज ने शक्ति को किया प्रपोज  
आपको बता दें कि रिएलिटी शो डांस प्लस 6 के अपकमिंग एपिसोड में नीरज स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार रिलीज हुए प्रोमो में शक्ति मोहन कहती हैं कि एथलीट नीरज चोपड़ा एक बार स्टेज पर आकर दिखा दें कि किस तरह से प्रपोज किया जाता है। ऐसे में नीरज ने स्टेज पर शो की जज शक्ति मोहन को प्रपोज करते हुए कहा कि उनकी लाइफ में सबसे जरूरी जैवलिन है। न तो उन्हें खाना बनाना आता है और न ही वह उन्हें टाइम दे सकते हैं। ये बात सुनने के बाद शो के होस्ट राघव ने कहा कि भाई आपने गलत जगह जैवलीन फेंका है। ये बात सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

डांस मूव ने मचाया धमाल  
आपको बता दें कि इससे पहले भी डांस प्लस 6 के सेट से जज रेमो के साथ नीरज चोपड़ा का वीडियो वायरल हुआ था, जिसको फैंस ने बेहद पसंद किया था। वायरल हुए वीडियो में शो के जज रेमो और नीरज चोपड़ा एक साथ डांस के मूव कर रहे हैं। ये वीडियो रेमो ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

 

 

Created On :   28 Sep 2021 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story