नीति मोहन ने अनु मलिक को बताया अविश्वसनीय शायर

Neeti Mohan calls Anu Malik an unreliable poet
नीति मोहन ने अनु मलिक को बताया अविश्वसनीय शायर
बॉलीवुड नीति मोहन ने अनु मलिक को बताया अविश्वसनीय शायर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका निभा रहीं गायिका नीति मोहन ने शानदार सह-जज होने के लिए शंकर महादेवन और अनु मलिक की तारीफ की। उन्होंने कहा, मैंने पहले शंकर जी के साथ काम किया है लेकिन यह पहली बार है जब मैं अनु मलिक के साथ सह-जज हूं। शुरू में, मैं बहुत घबराई हुई थी लेकिन धीरे-धीरे हम तीनों ने एक-दूसरे के साथ बहुत करीबी बंधन विकसित किया और ऐसा है उनके आस-पास बहुत मजा और सकारात्मकता।

अनु मलिक की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, वह एक अविश्वसनीय शायर हैं और शुरूआत में जब मुझे पता चला, तो मुझे विश्वास नहीं हुआ, लेकिन बाद में जब मैंने उनकी शायरी सुनी, तो मुझे एहसास हुआ कि वह इसमें बहुत अच्छे हैं। शो में आने वाली प्रतिभाओं के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, हमारे पास देश के विभिन्न हिस्सों से प्रतिभाएं हैं। यह तय करना मुश्किल है कि उनमें से कौन सबसे अच्छा है। वे इतने युवा हैं लेकिन अभी भी अपने शिल्प में उत्कृष्ट हैं।

इन सबके बीच, जिन्हें उन्होंने शो में बहुत प्रतिभाशाली पाया, उन्होंने कहा, 9 वर्षीय अतनु मिश्रा वास्तव में बहुत प्रतिभाशाली हैं। वह मन्ना डे को मानते हैं और उनकी गायन को इतनी पूर्णता और उचित सुर-ताल के साथ गाते हैं। 42 वर्षीय गायक फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने इश्क वाला लव से काफी लोकप्रिय हुए और बाद में रांझणा का नजर लाए, बार बार देखो का सौ आसमान, किक से तू ही तू और अन्य भी गाया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story