नीति मोहन को याद है उनकी मां ने शादी में कन्यादान किया था

Neeti Mohan remembers her mother did kanyadaan in marriage
नीति मोहन को याद है उनकी मां ने शादी में कन्यादान किया था
मनोरंजन नीति मोहन को याद है उनकी मां ने शादी में कन्यादान किया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर गायिका और सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की जज नीति मोहन ने याद किया कि कैसे उनकी शादी के दिन उनकी मां ने उनके पिता की तरह कन्यादान किया था। बृजमोहन शर्मा की तबीयत ठीक नहीं थी और वह नहीं चाहते थे कि उनकी हालत के कारण शादी टाल दी जाए।

माता-पिता ने आपसी निर्णय लिया कि नीति की मां ही रस्म निभाएंगी। बाद में उन्हें अपनी लाइफलाइन बताते हुए नीति ने उनके लिए मेरी जिंदगी है तू गाना गाया।

नीति ने कहा, मैं आज सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि अगर हर पिता इस तरह से सहायक बने, और सभी माताएं कठिन समय में मेरी मां की तरह मजबूत हों, जिन्होंने मेरे पिता की तबियत ठीक न होने के कारण मेरा कन्यादान करने का कड़ा फैसला लिया, यह अद्भुत होगा।

देविका के दिलबरो गीत के प्रदर्शन को सुनने के बाद और उनके पिता के साथ उनके बंधन के बारे में जानने के बाद, नीती अपने माता-पिता को याद करते हुए कि उन्होंने उनके लिए कितना कुछ किया सोच कर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

इश्क वाला लव, तू ही तू या नैनो वाले ने जैसे गानों के लिए काफी लोकप्रियता हासिल करने वाली गायिका ने कहा कि उनके माता-पिता उनके लिए भगवान की तरह हैं और उन्होंने अपनी सफलता और उपलब्धियों का श्रेय उन्हें दिया है।

उन्होंने कहा, मेरे लिए ये दोनो मेरे भगवान हैं, और मैं आज जहां भी हूं या अपने जीवन में हासिल करूंगी, मैं उनकी एहसानमंद हूं। सिंगिंग रियलिटी शो को शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन जज करते हैं। सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story