नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर किया याद,  शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Neetu Kapoor remembers Rishi Kapoor on his second death anniversary, shared an emotional post
नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर किया याद,  शेयर किया इमोशनल पोस्ट
ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर किया याद,  शेयर किया इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने हाल ही में अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से की है। इस कास मोके पर पूरा कपूर परिवार सबके चहीते ऋषि कपूर काफी मिस कर रहा था। दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर की आज डेथ एनिवर्सरी है, ऐसे में नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। बता दें कि, ल्यूकेमिया से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने 2020 में सभी को अलविदा कह दिया।

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर एक वीडियो के साथ एक इमोशनल नोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, "आज दो साल हो गए हैं जब ऋषि जी हमे छोड़ कर गए थे। 45 साल के साथी को खोना मुश्किल और दर्दनाक था, उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एकमात्र तरीका खुद को मानसिक रूप से बिजी रखना था, मूवी और टेलीविजन ने मुझे ये करने में मदद की ऋषि जी को हमेशा याद किया जाएगा और वो हमेशा के लिए सबके दिल में रहेंगे”।

वीडियो में, नीतू रोती हुई दिखाई दे रही है, इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, कैसे सब कुछ उन्हें ऋषि कपूर की याद दिलाता है। आगे बताया कि वह जिस किसी से भी मिलती है, उसका ऋषि जी से कोई ना कोई संबंध होता है जो अक्सर उन्हे बहुत याद करता है। इस बीच, नीतू और दिवंगत ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने पिता थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

Created On :   30 April 2022 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story