दैनिक भास्कर हिंदी: दीपिका पादुकोण ने नीतू सिंह और ऋषि कपूर का जीता दिल

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई । कई विरोध प्रदर्शन, बैन और धमकियों के बावजूद आखिरकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हो ही गई। सिल्वर स्क्रीन पर आते ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है।  फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया है, खिलजी के रोल में रणवीर सिंह हैं और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राणा रतन सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। विरोध के बाद फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से दीपिका काफी खुश हैं। उनकी एक्टिंग की काफी सरहाना की जा रही है और उन्हें कई बधाई मैसेज भी मिल रहे हैं। 

इन्हीं मैसेज के बीच उन्हें कुछ बेहद खास लोगों ने बुके और कार्ड भेजा और उनके काम की तारीफ की । इन खास लोगों से बधाई पाकर दीपिका काफी खुश हैं। इस खुशी का इजहार उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया। 

दरअसल दीपिका को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पेरेंट्स नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने 'पद्मावत' में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए फूल भेजकर शुभकामनाएं दी हैं। नीतू और ऋषि कपूर से फूल मिलने के बाद दीपिका काफी खुश हैं और उन्होंने फूलों के गुलदस्ते की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, कल आप दोनों को देखकर मुझे काफी खुशी हुई, 'आपके प्यार और प्रोत्साहन के लिए दिल से शुक्रिया।' पद्मावत फेम दीपिका पादुकोण का रिश्ता बेशक रणबीर कपूर से खत्म हो गया हो, लेकिन नीतू और ऋषि से उन्होंने दूरियां नहीं बनाई हैं। कई कार्यक्रम और अवॉर्ड समारोह में दीपिका कई बार नीतू और ऋषि के साथ ही बैठे हुए नजर आते हैं। पिछले साल एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड में नीतू ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा था कि अब वो शानदार एक्टिंग करने लगी हैं।

बता दें कि मुंबई में पद्मावत की स्पेशल स्क्रिनिंग के बाद ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की थी। फिल्म की तारीफ करते हुए ऋषि कपूर ने लिखा था, असाधारण!. ऋषि कपूर के ट्वीट के बाद साफ जाहिर है कि उन्हें ये फिल्म काफी पसंद आई है। लंबे कमेंट करने की बजाय एक शब्द में तारीफ करना सही समझा। ये कोई पहला मौका नहीं है जब नीतू और ऋषि कपूर ने दीपिका की तारीफों के पुल बांधे हों। ऋषि कपूर और नीतू कई शो में खुलेआम दीपिका की पहले भी तारीफ कर चुके हैं।