दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म जून में फादर्स डे के एंथम बाबा में हसीनाओं की बहार, एक साथ नजर आईं नेहा पेंडसे, स्मिता खानविलकर

June 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी में बाबा यानि कि पिता. फादर्स डे के मौके पर जून फिल्म के बाबा एंथम में हसीनाओं का जमावड़ा रहा। ये एंथम इस फादर्स डे पर सभी पिताओं को समर्पित किया गया है. फिल्म में एक पिता और बेटी के बीच के रिश्ते की मिठास को दिखाने की कोशिश की गई है।
बाबा का म्यूजिक दिया हैशाल्मली खोलगड़े ने और अपनी आवाज से सजाया है गायिका आनंदी जोशी ने। निखिल महाजन के लिखे बोल से सजे गीत में अभिनेत्री प्रिया बापट, नेहा पेंडसे, अमृता खानविलकर, गिरिजा ओक गोडबोले, गौरी नलवाडे, मृण्मयी गोडबोले, रेशम श्रीवर्धन, परना पेठे, शाल्मली खोलगड़े, आनंदी जोशी और संस्कृति बालगुडे नजर आएंगी। यह गाना 18 जून को अंतर्राष्ट्रीय फादर्स डे के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्लैनेट मराठी पर रिलीज होगा। 
फिल्म के डायरेक्टर और लिरिसिस्ट निखिल महाजन के मुताबिक सभी फादर्स को एक ट्रिब्यूट देने के लिए ये गीत चुना गया है. महाजन ने उन सभी एक्ट्रेस को धन्यवाद दिया जिन्होंने इस एंथम में काम करने के लिए वक्त निकाला. 

 


फिल्म जून की मुख्य अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने अपनी यादें साझा करते हुए कहा कि दुनिया का मुकाबला करते हुए आगे बढ़ते रहने के गुण उन्हें अपने पिता से ही मिले हैं. जिन्होंने हमेशा नेहा को हार्डवर्क और अच्छे काम करने की सीख दी. शाल्मली खोलगड़े ने जून से म्यूजिक डायरेक्शन में डेब्यू किया है। शाल्मली ने कहा कि बाबा एंथम को सुनती हूं तो अपने पिता का आभार मानती हूं. साथ ही ये उम्मीद भी जताई कि दर्शक भी फिल्म के भाव समझ सकेंगे. 
प्लैनेट मराठी ओटीटी ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। प्लैनेट मराठी पर जून की रिलीज भी मराठी फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को नए आयाम देगी. जो लोग प्लैनेट मराठी की पूरी सदस्यता नहीं लेना चाहते. वो सिर्फ इस फिल्म की टिकट लेकर डिजिटल थिएटर पर फिल्म देख सकते हैं.