भोजपुरी फिल्म एक्टर: खेसारी लाल को देखते ही गले से लिपट कर रोई नेपाली महिला, टैटू दिखाते हुए बोली 8 साल की थी, तब से हूं फैन

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी फिल्म जगत के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फैन फालोइंग देखते ही बनती है। हाल ही में खेसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेपाल की एक महिला खेसारी को देखते ही उतावली हो जाती है। यह महिला खेसारी लाल को देखते ही भावुक हो उठती है। उनके पैर छूते हुए उनसे गले लगकर रोने लगती है। हाथ पर खेसारी का टैटू दिखाते हुए बोली, जब मै 8 साल की थी तब से आपसे मिलना चाहती थी। मै आपको भगवान मानती हूं, आपके लिए मेरी जान भी हाजिर है। 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार खेसारी लाल यादव की फैन फालोइंग हर जगह देखी जा सकती है। लेकिन हाल ही के वायरल वीडियो ने सबको हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि खेसारी लाल कुछ कार्यक्रम की वजह से पड़ोसी देश नेपाल गए हुए थे। जहां उनका सामना उनकी एक फीमेल फैन से हुआ। उनकी यह नेपाली फैन उनको देखते ही उतावली हो उठी। फीमेल फैन खेसारी के पैरो पर गिर पड़ी। उसके बाद गले से लिपटकर रोने लगी और कहा कि मैं आपको अपना भगवान मानती हूं।

आपसे मिलने के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नही है। मैं जब 8 साल की थी तब से आपकी फैन हूं और उसी समय से आपसे मिलना मेरा एक सपना था। फैन ने हाथ पर बनवाये टैटू को भी दिखाया, बोली मै आपके लिए जान भी दे सकती हूं। उसने बताया कि जब मैने टैटू बनवाया था तब लोगो ने मेरा बहुत अपमान भी किया था लेकिन मै आपको भगवान मानती हूं। 

स्टार ने भी किया अपनी फैन का सम्मान 

खेसारी की इस फीमेल फैन ने अपनी जानकारी देते हुए बताया कि वो खुद एक कलाकार हैं। और उनके पति उनका काफी सहयोग करते हैं। अपनी फीमेल फैन का खुद के लिए इस प्यार को देख खेसारी ने उसकी काफी प्रशंसा की, कहा कि मैं लोगों से बस इसी तरह प्यार चाहता हूं। लड़की का शुक्रिया करते हुए कहा कि जिस तरह आपने किसी की परवाह किए बिना मेरा टैटू बनवाया है, यह काफी सराहनीय है। साथ ही उन्होने फैन के पति का भी शुक्रिया किया है। खेसारी लाल के इस फैन का यह भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


 

खबरें और भी हैं...