जामताड़ा: आपके साथ भी हो सकता है ऐसा...वीडियो देख खुद को करें अवेयर

जामताड़ा: आपके साथ भी हो सकता है ऐसा...वीडियो देख खुद को करें अवेयर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। झारखंड का एक छोटा सा जिला मुख्यालय जामताड़ा, देश भर में बड़ी संख्या में साइबर अपराधों, फ़िशिंग आदि के कारण काफी प्रसिद्ध हो गया था। साल 2012-13 में लोगों से एटीएम के जरिए करोड़ों की लूट की गई। इस वजह से उस वक्त इसे देश का साइबर क्राइम हब कहा जाने लगा। इस घटना से लोगों को अवगत कराने के लिए और उन्हें अवेयर करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर इस पर बेस्ड एक वेब सीरीज भी आ रही है, जिसका नाम है "जामताड़ा: सबका नंबर आएगा"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Jamtara #SabkaNumberAyega

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

हालही में नेटफ्लिक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो मे दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की एक बूढ़े इंसान को फॉरेन ट्रिप का झांसा देकर, उसके बैंक अकाउंट से सारे पैसे निकाल लेती है और अंत में कहती है कि "आपको क्या लगता है ऐसा आपके साथ नहीं हो सकता।?" इस वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स द्वारा कैप्शन में लिखा गया है कि "एक छुट्टी जो आपको तोड़कर चली जाएगी। सचमुच।"

लोगों को पसंद आ रही जामताड़ा
यह वेब सीरीज 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को यह सीरीज बहुत पसंद आ रही है। वे इस सीरीज को देखकर अवेयर हो रहे हैं कि कैसे इस तरह की घटनाओं से बचा जा सकता है। यह सीरीज रियल स्टोरीज पर बेस्ड है। सौमेंद्र पोधी ने इस सीरीज को डायरेक्ट किया है। 

Created On :   20 Jan 2020 2:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story