विजय देवरकोंडा के नए लाइगर पोस्टर को नेटिजन्स ने बताया सेक्सिएस्ट, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे रिएक्शन

Netizens called Vijay Deverakondas new Liger poster sexiest, fans are reacting on social media
विजय देवरकोंडा के नए लाइगर पोस्टर को नेटिजन्स ने बताया सेक्सिएस्ट, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे रिएक्शन
लाइगर का पोस्टर रिलीज विजय देवरकोंडा के नए लाइगर पोस्टर को नेटिजन्स ने बताया सेक्सिएस्ट, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म लाइगर का पोस्टर आज रिलीज हो गया है। मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर के पोस्टर में विजय अपने बोल्ड और सेमी न्यूड लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने पोस्टर में न्यूड लुक के साथ सिर्फ एक गुलाब का गुलदस्ता हाथों में पकड़ा हुआ है। विजय देवरकोंडा ने अपनी अगली पैन इंडिया फिल्म, "लागर" का पोस्टर जारी करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। पोस्टर के उपर लिखा है, “साला क्रॉसब्रीड”। वहीं एक्टर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एक ऐसी फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया। एक प्रदर्शन के रूप में, मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। मैं तुम्हें सब कुछ देता हूँ! जल्द आ रहा है”।

पोस्टर हुआ ट्रेंड 
विजय देवरकोंडा के लिए साउथ में ही नहीं पूरे देश में लड़कियां दीवानी है, एक्टर के नए पोस्टर को देखने के बाद तो मानो सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया हो। पोस्टर रिलीज होने के तुरंत बाद ही ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा और फैंस इसकी तारिफ करते थक नहीं रहें। एक्टर की फिमेल फैंस तो उनका ये ट्रांफॉरमेशन देख पागल ही गई हैं। जहां सोशल मीडिया पर एक्टर को इस पोस्टर के लिए अच्छे कमेंट देखने को मिल रहे हैं, वहीं करन जोहर भी एक्टर की तारिफ करने में पीछे नहीं हैं। करण ने विजय के पोस्टर को देखने के बाद लिखा, "रोज रोज ऐसे तोहफे नहीं मिला करते।" 

नेटिजन्स कर रहे हैं ट्रोल
लाइगर के इस पोस्टर को देखने के बाद नेटिजन्स इसे सेक्सिएस्ट बता रहे हैं, कई सोशल मीडिया यूजर इसे पीके से कमपेयर कर रहे हैं। एक्टर का ये न्यूड लुक कई नेटिजन्स को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि 25 अगस्त, 2022 को "लागर" बड़े पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती है।

करण जौहर, चार्मी कौर और पुरी जगन्नाथ के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में विजय एक किक-बॉक्सर की भूमिका बनाते नजर आएंगे, इस फिल्म को तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। विजय देवरकोंडा के सात अन्नया पांडे भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Created On :   2 July 2022 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story