ट्विटर पर नेटिजन्स ने रणबीर स्टारर ब्रह्मास्त्र को किया 90 के दशक के इस कार्टून से कंपेयर

Netizens on Twitter compared Ranbir starrer Brahmastra to this 90s cartoon
ट्विटर पर नेटिजन्स ने रणबीर स्टारर ब्रह्मास्त्र को किया 90 के दशक के इस कार्टून से कंपेयर
ब्रह्मास्त्र ट्रेलर  ट्विटर पर नेटिजन्स ने रणबीर स्टारर ब्रह्मास्त्र को किया 90 के दशक के इस कार्टून से कंपेयर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अयान मुखर्जी ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म "ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा" का आग लगाने वाला ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर को जहां कुछ दर्शक पसंद कर रहें हैं, वहीं कुछ इसके कमेरिजन में जुटें हैं। बॉलीवुड में यह पहली ऐसी फिल्म है जो शानदार वीएफएक्स एफेक्ट दिखाती नजर आएगी, ट्रेलर के रिलीज होने के बाद फैंस रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग के दीवाने हो गएं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई पोस्ट शेयर होने शुरू हो गए, कई यूजर ने इसे 90 के दशक की एनिमेटेड कार्टून सीरीज "कैप्टन प्लैनेट" से कपेयर किया तो कुछ ने एटरनल से। 

ट्रेलर में एक पार्ट आता है जहां, बैकग्राउंड से अमिताभ बच्चन की आवाज आती है और वो कहते हैं, "जल, हवा, अग्नि जैसी उर्जा कई सालों से हमारे बीच मौजूद है, जिन्हें अस्त्रों में इस्तेमाल किया गया है। यह सभी अस्त्रों के स्वामी- ब्रह्मास्त्र के बारे में एक कहानी है, और एक युवा व्यक्ति के बारे में है जिसे पता होना चाहिए कि ब्रह्मास्त्र का भाग्य उस पर निर्भर है – शिव।"

कमाल की बात ये है कि कई नेटिज्नस ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को "कैप्टन प्लैनेट" के इंट्रो से कंपेयर कर रहे हैं। इस कार्टून की शुरूआत में पृथ्वी, आग, हवा, जल, दिल, और ग्रह जैसी शक्तियों की बात की जाती है, जो अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र से मेल खा रही है।

 


हालांकि कुछ अन्य दर्शक इसे फिल्म मार्वल सुपरहीरो फिल्मों का मिक्स बता रहे है, वो 2021 की रिलीज "एटरनल" कपेयर कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 9 सितंबर को सिनेमा घरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Created On :   15 Jun 2022 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story