अभिनेता एज्रा मिलर पर लगे नए आरोप

New allegations against Hollywood actor Ezra Miller
अभिनेता एज्रा मिलर पर लगे नए आरोप
हॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर पर लगे नए आरोप
हाईलाइट
  • हॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर पर लगे नए आरोप

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। हॉलीवुड अभिनेता एज्रा मिलर पर नए आरोप लगे हैं कि कथित तौर पर उनकी एक युवा मां और उनके तीन नाबालिग बच्चे हैं जो एक असुरक्षित हथियार से भरे खेत में रह रहे हैं।

खबरों की मानें तो, 23 जून को प्रकाशित एक लेख में बच्चों के पिता सहित स्थिति की जानकारी रखने वाले कई स्रोतों ने रॉलिंग स्टोन पर आरोप लगाए।

कहा जाता है कि ,विचाराधीन सूत्रों ने प्रतिशोध के डर से गुमनाम रूप से बात की थी, यह आरोप लगाते हुए कि अभिनेता की संपत्ति में अनअटेंडेड आग्नेयास्त्रों की उपस्थिति शामिल है।

समाचार आउटलेट ने अप्रैल से वीडियो फुटेज की समीक्षा करने का दावा किया है जो घर के रहने वाले कमरे के चारों ओर बिखरे हुए कम से कम आठ हमला हथियार, राइफल और हैंडगन दिखाते हैं, यह देखते हुए कि कुछ हथियार भी भरवां जानवरों के बगल में रखे गए थे।

एक सूत्र ने कहा कि, बच्चों में से एक ने एक बार कथित तौर पर एक ढीली गोली उठाई और उसके मुंह में डाल दी। एक से पांच साल की मां और बच्चे अप्रैल के मध्य से मिलर के 96 एकड़ के स्टैमफोर्ड, वर्मोंट फार्म में रह रहे हैं। अभिनेता ने उस महिला से हवाई के हिलो में मुलाकात की, जहां एज्रा मार्च में आई थी।

बच्चों के पिता ने दावा किया कि, एज्रा ने कथित तौर पर पिता की जानकारी के बिना महिला और उसके बच्चों के लिए हवाई से उड़ान भरी। उन्होंने आगे जोर देकर कहा कि वह अपने बच्चों के जाने के बाद से न तो देख पा रहे हैं और न ही उनसे बात कर पा रहे हैं।

हाल ही में, यह बताया गया है कि द फ्लैश एज्रा की आखिरी डीसीईयू फिल्म हो सकती है, जो उनके बढ़ते अस्थिर और अजीब व्यवहार के बीच है।

डेडलाइन के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के सीईओ डेविड जस्लाव के पास पूरी फिल्म के साथ चुनने के लिए कई विकल्प हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story