comScore

कसौटी जिंदगी की संग जुड़े नए कलाकार

March 06th, 2020 11:00 IST
 कसौटी जिंदगी की संग जुड़े नए कलाकार

हाईलाइट

  • कसौटी जिंदगी की संग जुड़े नए कलाकार

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। दिव्य दृष्टि की अभिनेत्री पारुल चौधरी और हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के दोस्त की भूमिका वाले कुणाल ठाकुर कसौटी जिंदगी की के कलाकारों की सूची में शामिल हुए हैं।

साल 2001 में इसी नाम से प्रसारित होने वाले कार्यक्रम के इस रीबूट के बारे में कुणाल ने कहा, कसौटी.. टेलीविजन में मेरा डेब्यू है और इससे बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता क्योंकि यह एक लोकप्रिय कार्यक्रम है। टीवी का माध्यम मेरे लिए नया है, लेकिन यह काफी मजेदार भी है।

उन्होंने आगे कहा, सेट पर मैं काफी सारी नई चीजें सीख रहा हूं, प्रोड्क्शन के लोग, निर्देशक सभी बहुत अच्छे और मददगार हैं। बालाजी टेलीफिल्मस के साथ काम करने से मुझे एक अच्छी पहचान मिलेगी।

पारुल इस धारावाहिक से जुड़कर बेहद रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, दिव्य दृष्टि को समाप्त हुए अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं और जब बालाजी टेलीफिल्मस की तरफ से मुझे कॉल आया, तब मैं केरल में छुट्टियां मना रही थी, तो पहले किए गए ऑडिशन के आधार पर ही बिना लुक टेस्ट और ऑडिशन के मुझे फाइनल कर लिया गया। कसौटी.. में मैं अनुराग की बड़ी बहन राखी का किरदार निभा रही हूं, जो कनाडा से आई हुई है।

कमेंट करें
HQXOI