द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे अब नए चेहरे

New faces will now be seen in The Kapil Sharma Show
द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे अब नए चेहरे
मनोरंजन द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे अब नए चेहरे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कपिल शर्मा ने पहले ही द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के बारे में अपने नए लुक को साझा करते हुए घोषणा कर दी है, निर्माताओं ने शो में नए चेहरों और तारीख का खुलासा करने के लिए एक प्रोमो जारी किया है। जिस पर यह प्रसारित होने जा रहा है।

कैप्शन में लिखा है, कपिल शर्मा ला रहा है कॉमेडी का नया सीजन! देखिए हैशटैग-द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर। फनी वीडियो में, कपिल को अस्पताल के एक कमरे के अंदर दिखाया गया है, जिसके सिर पर पट्टी बंधी हुई है और वह कॉमेडियन कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर से घिरे हुए हैं। जैसे ही वह जागता है वह सुमोना द्वारा निभाई गई अपनी पत्नी को छोड़कर सभी को पहचान लेता है।

उसी समय, गजल के रूप में एक नयी अभिनेत्री सृष्टि रोडे उसके लिए फूलों का गुलदस्ता लेकर कमरे में प्रवेश करती है और वह तुरंत उसकी ओर दौड़ता है और उसे कसकर डालिर्ंग कहकर गले लगाता है और अपनी पत्नी का स्कूटर नंबर दोहराता है। इस समय केवल अर्चना पूरन सिंह पीछे से कपिल का कॉलर पकड़ती हैं और कहती हैं कि तुम अपनी पत्नी को भूल गए लेकिन उसका स्कूटर नंबर नहीं।

तो, टीजर के साथ यह निश्चित है कि इस सीजन में श्रीकांत मस्की, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान और सतिंदर सोनी जैसे नए प्रतियोगी हैं और इसमें दर्शकों के लिए अधिक हास्य तत्व हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story