नई सामान्यताएं असामान्य नहीं होंगी : केनेथ ब्रानघ

New generalities will not be uncommon: Kenneth Branagh
नई सामान्यताएं असामान्य नहीं होंगी : केनेथ ब्रानघ
नई सामान्यताएं असामान्य नहीं होंगी : केनेथ ब्रानघ
हाईलाइट
  • नई सामान्यताएं असामान्य नहीं होंगी : केनेथ ब्रानघ

नई दिल्ली, 10 जुलाई (आईएएनएस)। कोविड-19 के इस दौर में पूरी दुनिया नई वास्तविकताओं को आत्मसात करने की कोशिश कर रही है, ऐसे में ऑस्कर नामांकित फिल्मकार केनेथ ब्रानघ का मानना है कि नई सामान्यताएं उतनी भी असामान्य नहीं होगी जितना कि लोग डर रहे हैं।

दुनिया के कुछ हिस्सों में सिनेमाघरों को बंद रखा गया है, लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए अपना मनोरंजन कर रहे हैं। ब्रानघ ने महामारी के बाद फिल्म उद्योग के भविष्य पर बात करते हुए कहा, उल्लेखनीय रूप से इसमें बदलाव आ रहा है।

उन्होंने कहा, सच्चाई यह है कि आपका अनुमान मेरे जितना ही सही है। क्या बैन हटाए जाने के बाद आप सिनेमाघरों का रूख करेंगे या यही सोचेंगे कि घर पर रहकर ही मनोरंजन बेहतर है? व्यक्तिगत तौर पर मैं फिल्में देखने जाना पसंद करूंगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि ऐसा किस हद तक लोग करेंगे। अगर जोखिम होगा तो स्वाभाविक तौर पर लोग सावधान रहेंगे और यदि यह होता है तो चीजें बदलेंगी ही, लेकिन मेरा मानना है कि नई सामान्यताएं उतनी भी असामान्य नहीं होंगी जितना कि लोग डर रहे हैं।

ब्रानघ की फिल्म आर्टेमिस फॉवेल भी पहले थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के चलते लगाए गए प्रतिबंधों के बीच अब इसे भी ओटीटी पर ही जारी किया जाएगा। भारत में इस फिल्म का प्रीमियर 12 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा।

Created On :   10 July 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story