दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म गोल्ड के नए पोस्टर्स आउट, अक्षय ने ट्वीट कर दिखाया सितारों का नया अंदाज

July 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसके काफी सारे पोस्टर्स भी रिलीज किए जा रहे हैं। ट्रेलर और टीजर्स के आउट होने के बाद अब अक्षय कुमार ने फिल्म के किरदारों को इंट्रोड्यूस करना शुरू कर दिया है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट्स के जरिए काफी सारे पोस्टर्स शेयर किए हैं। इसमें उन्होंने मूवी में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली मोनी रॉय और हॉकी प्लेयर्स के रोल अदा करने वाले एक्टर्स के पोस्टर्स भी रिलीज किए हैं। इंडिपेंडेंस डे के दिन रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे यूट्यूब पर अब तक 27 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

 

पहले ट्वीट में उन्होंने मोनी रॉय को इंट्रोड्यूस करते हुए लिखा है- "मिलिए मेरी पत्नी मिसेज मोनोबीना दास से"। मोनी की ये बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म होगी, जिसमें वो अक्षय के अपोजिट एक्ट करेंगी। 

 

इसके बाद उन्होंने हॉकी टीम के कोच सम्राट की पिक्टर ट्वीट करते हुए लिखा- "एक भाई, एक दोस्त और हमारी ड्रीम टीम के कोच, मिलिए सम्राट से"। फिल्म में कोच सम्राट की भूमका कुनाल कपूर निभा रहे हैं। विनीत सिंह, सनी कौशल और अमित साध भी इंपॉर्टेंट रोल्स में नजर आएंगे। इनके भी पोस्टर्स अक्षय ने ट्वीट किए। 

 

बता दें कि फिल्म एक ऐतिहासिक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 1936 के लंदन ओलंपिक्स में आजाद भारत को हॉकी में मिले पहले गोल्ड मेडल के सफर को दर्शाती है। अक्षय कुमार इसमें एक बंगाली कोच तपन दास का किरदार निभा रहे हैं, जो भारत को किसी भी हालत में गोल्ड जीतते देखना चाहता है। तपन की इस जिद का कारण, अंग्रेजों को उन्हें उनकी की जमीन पर हराना और उनसे दो सौ साल की गुलामी का बदला लेना है। 

 

अक्षय की देशभक्ति से जुड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से कमाल करती आईं हैं। अब "गोल्ड" से भी यही उम्मीद की जा रही है। एक्सल इंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन रीमा कागती ने किया है। प्रोडयूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी हैं। 15 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।