फिल्म "भांगड़ा पा ले" का नया गाना 'हो जा रंगीला रे' हुआ रिलीज!

New song Ho Ja Rangeela Re from the film Bhangra Pa Le is released!
फिल्म "भांगड़ा पा ले" का नया गाना 'हो जा रंगीला रे' हुआ रिलीज!
फिल्म "भांगड़ा पा ले" का नया गाना 'हो जा रंगीला रे' हुआ रिलीज!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म "भांगड़ा पा ले" घोषणा के बाद से ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। यह एक ऐसी फिल्म है जो स्टोरीलाइन के साथ डांस पर आधारित है। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ​"हो जा रंगीला रे"रिलीज कर दिया गया है। यह गाना, एक पुराने गीत "याई रे याई रे" का नया रीमिक्स है, जिसे एक मॉडर्न ग्रूवी मेकओवर मिला है।

बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के दो उभरते सितारे, रुखसार ढिल्लन और सनी कौशल नजर आएंगे। फिल्म की कहानी अपने ट्रेलर में बेहद दिलचस्प नजर आ रही है, नजीतन सभी को अब बेसब्री से रिलीज का इंतजार हैं!

फिल्म के इस गाने को नए साल के आसपास रिलीज किया गया है, जिसे सुनकर आप भी झूमने से खुद को रोक नहीं पाएंगे! इस गाने में ट्रेंडी नियॉन लाइट्स, नियॉन डांडिया, चमकीले कपड़े और मॉडर्न बॉलीवुड डांस के साथ ऑथेंटिक भांगड़ा स्टेप्स जैसी हर बारीकी पर ध्यान दिया गया है।

जल्द सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार, फिल्म का प्रचार बेहद अनोखे और असामान्य तरीके से किया गया है। फिल्म में कोई जाना-माना चेहरा न होने के बावजूद, ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है जो काफी सराहनीय है।

युवा दर्शकों से डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग के साथ, आरएसवीपी की नई फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, "भांगड़ा पा ले" स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Created On :   31 Dec 2019 10:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story