इंडियन ओशन का नया गाना कोविड के नायकों को समर्पित

New song of Indian Ocean dedicated to the heroes of Kovid
इंडियन ओशन का नया गाना कोविड के नायकों को समर्पित
इंडियन ओशन का नया गाना कोविड के नायकों को समर्पित
हाईलाइट
  • इंडियन ओशन का नया गाना कोविड के नायकों को समर्पित

मुंबई, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश के जाने-माने बैंड इंडियन ओशन ने आगामी टीवी शो भारत के महावीर के एंथम के माध्यम से कोविड-19 के नायकों को सम्मानित किया है।

गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं, मंजिले हमसे खुद आज कहने लगीं, दिल में है हौंसला, जीतेगी जिंदगी। गाने के वीडियो में शो के मेजबान दीया मिर्जा और सोनू सूद सहित भारत में कोविड-19 के कुछ नायकों को शामिल किया गया है। शनिवार को संयुक्त राष्ट्र की 75 वीं वर्षगांठ पर गान का शुभारंभ किया गया।

बैंड ने अपने एक संयुक्त बयान में कहा, हमें लगता है कि नकारात्मकता की इस घड़ी में सकारात्मक कहानियों को सामने लाया जाना बेहद जरूरी है। यही एक खास वजह है कि हम इस एंथम को बनाने के लिए भारत के महावीर के साथ जुड़े हैं। यह इस भावना को उजागर करती है कि अगर हम सभी अच्छी सोच के साथ एकजुट होकर सामूहिक रूप से प्रयास करते हैं, तो हम इस मुश्किल स्थिति से जरूर उबर पाएंगे।

इस एंथम के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा, यह उम्मीद, एकजुटता, एकता और भाईचारे की बात करती है। आज की इस मुश्किल घड़ी में भारत सहित दुनिया को इसी एक संदेश की जरूरत है।

भारत के महावीर एक सीरीज है, जिसे तीन भागों में पेश किया जाएगा। इसमें 12 कहानियां शामिल हैं, जो समन्वयता की भावनाओं पर आधारित है। इसके पहले चरण को नवंबर में डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी प्लस ऐप पर प्रसारित किया जाएगा।

एएसएन/वीएवी

Created On :   24 Oct 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story