दैनिक भास्कर हिंदी: SONG RELEASE: फिल्म शिकारा का नया गाना रिलीज, गानें में दिखी कश्मीरी शादी की अनोखी रस्में

January 31st, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'शिकारा' का नया गाना रिलीज हो गया है। फिल्म "शिकारा" के निर्माताओं द्वारा फिल्म से सम्बंधित हर रिलीज के साथ, कश्मीरी संस्कृति के कुछ कठिन, लेकिन सुखमय अनुभव से रूबरू करवाया जा रहा है। ट्रेलर और पोस्टर्स के बाद नया गाना 'शुक्राणा गुल खिले' अब रिलीज कर दिया गया है, जिसमें मुख्य अभिनेताओं आदिल खान और सादिया की प्रामाणिक कश्मीरी शादी को कश्मीर की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया है। 

इस गाने में मुख्य अभिनेताओं की शादी समारोह के जश्न के साथ ही आगजनी के माहौल को दिखाया गया है। निर्माताओं ने कश्मीरी ज़ायके के साथ कश्मीर से पारंपरिक शादी को पर्दे पर दिखाया है। इस गाने को मुनीर अहमद मीर ने आवाज़ दी है, जिसे अभय रुस्तम सोपोरी ने संगीत दिया है और गाने के बोल बशीर आरिफ ने लिखे हैं। 'शिकारा' में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ फिल्माया किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO VIRAL: रणवीर सिंह ने किया को-स्टार को किस, बाद में याद आईं दीपिका, देखें वीडियो

यह खबर भी पढ़ें: TV SHOW: डॉ. रिद्धिमा से माया तक का सफर, तलाक के बाद कुछ ऐसा था जेनिफर का हाल

फिल्म इस दिन होगी रिलीज
धु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" 7 फरवरी, 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।   

खबरें और भी हैं...