जैकलीन के खिलाफ नया समन जारी,  इसके बावजूद नहीं है काम की कमी 

New summon issued against Jacqueline in money laundering case, despite this there is no lack of work
जैकलीन के खिलाफ नया समन जारी,  इसके बावजूद नहीं है काम की कमी 
मनी लॉन्ड्रिंग केस जैकलीन के खिलाफ नया समन जारी,  इसके बावजूद नहीं है काम की कमी 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग केस में कई महीनों से जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ नया समन जारी किया है। एक्ट्रेस के खिलाफ जारी नए समन में अब उन्हें 14 सिंतबर को पूछताछ के लिए पेश होना है। इससे पहले जारी समन में जैकलीन को 12 सितंबर को पेश होने को कहा गया था, लेकिन पहले से निर्धारित शेड्यूल की वजह से अभिनेत्री ने दिल्ली पुलिस को ई-मेल कर दूसरी तारीख की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए नई तारीख दी।

Jacqueline Fernandez overlooked Sukesh's criminal past for 'lure of money':  ED | Bollywood - Hindustan Times

गौरतलब है कि, सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रूपयों की रंगदारी के मामले में कथित तौर पर जुड़ी जैकलीन को दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले भी उन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। पिछले साल 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को भी जैकलीन ईडी की पूछताछ में शामिल हुई थी। 

विवादों के बावजूद नहीं हैं काम की कमी 

बॉलीवुड की आइटम गर्ल जैकलीन फर्नांडीज लगभग एक साल से विवादो में फंसी हुई है। लेकिन इन विवादों के बावजूद उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। साल 2022 में ही जैकलीन की लगातार तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों में जैकलीन बॉलीवुड के बड़े सितारें अक्षय कुमार, सलमान खान और शाहरूख खान के साथ दिखाई देने वाली है। 

Jacqueline Fernandez knew of conman's criminal past yet enjoyed gifts: ED |  Latest News India - Hindustan Times

राम सेतु- इसी साल दिपावली के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में नजर आने वाली है। लगभग 80 करोड़ की बजट में बनी यह फिल्म एक ड्रामा फिल्म है जो 24 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। 

Confirmed! Salman Khan and Jacqueline Fernandez to pair in Remo D'Souza's  next venture- Latest/Breaking News Today | Bollywood News – India TV

डांसिंग डैड- रेमो डी-सूजा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और प्रभु देवा के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आने वाली है। इस फिल्म के रिलीज डेट अभी निर्धारित नहीं है। लेकिन इसे भी साल 2022 के आखिर में रिलीज किया जाएगा। 

Cirkus' Release Date Revealed: Rohit Shetty's 'Circus' movie will be  released on this day

सर्कस- इसी साल के आखिर में 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली सर्कस फिल्म में भी जैकलीन नजर आने वाली है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाली शाहरूख खान के साथ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, पूजा हेगडे भी नजर आने वाली हैं।

Created On :   12 Sep 2022 3:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story