क्या निया शर्मा ने किया लेस्बियन KISS ? लिपस्टिक का ये निशान खींच रहा सबका ध्यान

Nia Sharma shows off inner Barbie spirit in new post
क्या निया शर्मा ने किया लेस्बियन KISS ? लिपस्टिक का ये निशान खींच रहा सबका ध्यान
Nia Sharma क्या निया शर्मा ने किया लेस्बियन KISS ? लिपस्टिक का ये निशान खींच रहा सबका ध्यान
हाईलाइट
  • निया शर्मा ने नए पोस्ट में इनर बार्बी स्पिरिट को दिखाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक निया शर्मा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो पिंक ट्यूब टॉप में नजर आ रही है। लेकिन उनके सीने पर एक लिपस्टिक का निशान है, जो सबका ध्यान खींच रहा है। बता दें कि, निया ने अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी फेमस है। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों तरह से लेस्बियन किस करते हुए कैमरे में कैद हो चुकी हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसे देखकर लोग हैरान है। 

Nia Sharma

इस तस्वीर में, अभिनेत्री नीले रंग की बंदगी पहने हुए अपने परफेक्ट ऑवर-ग्लास फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है, जिस पर बार्बी लिखा हुआ है। उन्होंने इसे व्हाइट लो-वेस्ट पैंट के साथ पेयर किया।

Nia Sharma Instagram

इसे और भी आकर्षक लुक देने के लिए निया ने पैंट के टॉप बटन को खुला रखा है। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्वर एक्सेसरीज और कंधे के बगल में लिपस्टिक का स्टेन चुना।

Nia Sharma Hot Pics

निया ने तस्वीर पर टू द मून एंड बैक कैप्शन लिखा, जिसे वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 266,000 लाइक्स मिले हैं। निया को हाल ही में अर्जुन बिजलानी और सौम्या जोशी के साथ तुम बेवफा हो गाने में देखा गया था। वह हाल ही में रवि दुबे और अचिंत कौर के साथ वेब सीरीज जमाई 2.0 के सीजन 2 में दिखाई दी थीं। अभिनेत्री ने काली: एक अग्निपरीक्षा, एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा जैसे शो के जरिये प्रसिद्धि पाई है।

(आईएएनएस)

Created On :   29 Aug 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story