निया शर्मा का "दो घूंट" रीमेक हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे मिला सदाबहार ट्रैक पर काम करने का अवसर

Nia Sharmas new song Do Ghunt got intoxicated on the fans
निया शर्मा का "दो घूंट" रीमेक हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे मिला सदाबहार ट्रैक पर काम करने का अवसर
'Do Ghunt' निया शर्मा का "दो घूंट" रीमेक हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे मिला सदाबहार ट्रैक पर काम करने का अवसर
हाईलाइट
  • दो घूंट रीमेक पर निया शर्मा: सदाबहार ट्रैक पर काम करने का अविश्वसनीय अवसर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा ने 1973 की फिल्म झील के उस पार के प्रतिष्ठित गीत दो घूंट मुझे भी के रीमेक में अपने नवीनतम डांस नंबर दो घूंट से प्रशंसकों की धड़कन को बढ़ा दिया है। निया इसे रेट्रो युग के सबसे सदाबहार डांस ट्रैक्स में से एक पर प्रदर्शित होने का एक अविश्वसनीय अवसर कहती हैं।

मूल ट्रैक अनुभवी स्टार मुमताज पर फिल्माया गया था। इसे लता मंगेशकर ने गाया था और संगीत निर्देशक आरडी बर्मन थे। निया को एशिया की सबसे सेक्सी महिला के रूप में नामित किया गया था। उन्होंने कहा, रेट्रो युग के सबसे सदाबहार डांस ट्रैक में से एक में प्रदर्शित होने का एक अविश्वसनीय अवसर। मुमताजजी द्वारा अमर किए गए इस पौराणिक ट्रैक में प्रदर्शन करना एक सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि मैंने अपने प्रदर्शन के साथ कुछ न्याय किया है।

मैं जयश्री और गणेश आचार्य सर द्वारा कोरियोग्राफी में मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं और मुझे आशा है कि मेरे प्रशंसकों को यह ट्रैक उतना ही पसंद आएगा। नए वर्जन को प्रसिद्ध गणेश आचार्य प्रोडक्शंस से जयश्री केलकर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और संगीत वीडियो एक चमकदार पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किया गया है। गाने के इस संस्करण को श्रुति राणे ने गाया है और संगीत विप्लव राजदेव ने तैयार और प्रोग्राम किया गया है।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Sep 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story