रणदीप हुड्डा के साथ काम करना अच्छा है: दानिश सूद

Nice to work with Randeep Hooda: Danish Sood
रणदीप हुड्डा के साथ काम करना अच्छा है: दानिश सूद
बॉलीवुड रणदीप हुड्डा के साथ काम करना अच्छा है: दानिश सूद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फेम गेम के अभिनेता दानिश सूद को वेब सीरीज कैट का हिस्सा बनकर और रणदीप हुड्डा के भाई की भूमिका निभाने में मजा आया। अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें क्यों लगता है कि रणदीप एक आदर्श सह-अभिनेता हैं और क्यों लोग वेब सीरीज देखना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा, मैंने पर्दे पर उनके छोटे भाई की भूमिका निभाई और सेट पर उनकी करुणा और मार्गदर्शन के कारण, मुझे पर्दे पर भी उनके छोटे भाई की तरह महसूस हुआ। वह उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो प्रदर्शन के लिए अपना सब कुछ देते हैं। वह पूरी तरह से इसमें डूबे हुए थे। उनका चरित्र और मैं वास्तव में उनके बारे में प्रशंसा करता हूं।

दानिश ने आगे कहा, जब वह सेट पर होता है, तो वह बहुत व्यवस्थित होता है और अपने चरित्र में गहराई तक बसता है। हमारे पास दूध और बादाम देने से लेकर पारिवारिक भाईचारे की बारीकियों के बहुत सारे ²श्य हैं, ताकि मैं अपनी परीक्षाओं के लिए अध्ययन कर सकूं, मुझे हवाई अड्डों पर छोड़ने, लड़ने के लिए और रात के खाने पर बहस करते हुए आखिरकार मुझे जेल से उठा लिया। रणदीप का किरदार सनी के लिए पिता जैसा है और उन्होंने निश्चित रूप से इसे पर्दे पर उतारा है।

दानिश जुगाड़िस्तान और होस्टेजेस 2 में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने मिसमैच्ड 2 के लिए जानू ना गाना भी कंपोज किया था। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने रणदीप से बहुत कुछ सीखा है। वह अपने काम में अपना दिल लगाते हैं और आप इसे इस शो में देख सकते हैं। उनके साथ काम करना एक ट्रीट था। नेटफ्लिक्स पर कैट स्ट्रीमिंग हो रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story