बलात्कार का आरोप लगने के कुछ दिनों बाद निक कार्टर बैकस्ट्रीट बॉयज के साथ मंच पर लौटे

Nick Carter returns to the stage with the Backstreet Boys days after being accused of rape
बलात्कार का आरोप लगने के कुछ दिनों बाद निक कार्टर बैकस्ट्रीट बॉयज के साथ मंच पर लौटे
हॉलीवुड बलात्कार का आरोप लगने के कुछ दिनों बाद निक कार्टर बैकस्ट्रीट बॉयज के साथ मंच पर लौटे

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायक निक कार्टर बलात्कार का आरोप लगने के बाद पहली बार मंच पर लौटे हैं - उनके वकील का कहना है कि यह आरोप पूरी तरह झूठा है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 42 वर्षीय बैकस्ट्रीट बॉयज गायक ने न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अपने प्रदर्शन के लिए आईहार्टरेडियो के जिंगल बॉल मंच पर अपने बैंड साथियों के साथ प्रस्तुति दी।

पूरे बैंड को वार्षिक उत्सव के आयोजन के लिए सफेद कपड़े पहनाए गए थे, जिसने संगीत में कुछ सबसे बड़े नामों को हजारों लोगों की भीड़ में खींच लिया, जिन्होंने अपनी सबसे बड़ी हिट के साथ गाया था। गायक के खिलाफ बलात्कार के आरोपों के बावजूद, वह रेड कार्पेट पर बैकस्ट्रीट बॉयज सदस्यों, एजे मैकलीन, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल और केविन रिचर्डसन के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दिए।

रूथ, अब 39, ने कार्टर पर वाशिंगटन राज्य में एक संगीत कार्यक्रम के बाद अपनी टूर बस में उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया, और आगे दावा किया कि उन्होंने उनका कौमार्य छीन लिया और उन्हें यौन संचारित रोग भी दिया। कार्टर के वकील माइकल होल्ट्ज ने गुरुवार को डेलीमेल डॉट कॉम को दिए एक बयान में आरोपों को पूरी तरह से असत्य बताया है। उन्होंने कहा, एक घटना के बारे में यह दावा जो कथित तौर पर 20 साल से अधिक समय पहले हुआ था, न केवल कानूनी रूप से आधारहीन है, बल्कि पूरी तरह से असत्य भी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story