निधि अग्रवाल जन्मदिन पर नहीं लेंगी शूटिंग से कोई ब्रेक

Nidhi Agarwal will not take any break from shooting on her birthday
निधि अग्रवाल जन्मदिन पर नहीं लेंगी शूटिंग से कोई ब्रेक
Nidhi's Birthday निधि अग्रवाल जन्मदिन पर नहीं लेंगी शूटिंग से कोई ब्रेक
हाईलाइट
  • निधि अग्रवाल जन्मदिन पर नहीं लेंगी शूटिंग से कोई ब्रेक

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलुगु एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के लिए मंगलवार को वर्किंग बर्थडे होने जा रहा है।

26 साल की हुई अग्रवाल ने कहा, मुझे लगता है कि मैं शूटिंग में बिजी रहूंगी और शायद दोस्तों, परिवार के साथ जश्न मनाऊंगी और मंदिर जाऊंगी। मैं आने वाले साल के लिए आभारी हूं।

यह एक व्यस्त जन्मदिन हो सकता है, लेकिन आईस्मार्ट शंकर की अभिनेत्री ने कहा कि लॉकडाउन, जिसे हाल ही में हटाया गया था, उसने अपने परिवार को बहुत समय दिया है।

अग्रवाल ने कहा, मेरे लिए जो साल गुजरा वह बहुत ही शानदार रहा। मैं इस तरह के एक शानदार वर्ष के लिए आभारी हूं। मुझे पता है कि महामारी चल रही थी और बहुत सी चीजें जो दुर्भाग्यपूर्ण थीं, लेकिन इन सबके बीच, मैंने अपने परिवार के साथ समय बिताया और मैंने कुछ अच्छे प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर किए जिन परियोजनाओं का मैं हिस्सा हूं। मैं व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से एक महान स्थान पर हूं, इसलिए मैं उस वर्ष के लिए आभारी हूं जो मेरे पास था।

अग्रवाल इन दिनों पवन कल्याण के साथ तेलुगु फिल्म हरि हर वीरा मल्लू की शूटिंग कर रही हैं। अशोक गल्ला के साथ उनका एक और तेलुगु प्रोजेक्ट भी है। इसकी शूटिंग खत्म होने वाली है। इन फिल्मों के अलावा, वह एक अनाम तमिल फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें वह उदयनिधि स्टालिन के साथ हैं।

आईएएनएस

Created On :   17 Aug 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story