निहारिका चौकसे ने फालतू के लिए क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर से ली प्रेरणा

Niharika Chokse takes inspiration from cricketer Harmanpreet Kaur for Faltu
निहारिका चौकसे ने फालतू के लिए क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर से ली प्रेरणा
टीवी शो निहारिका चौकसे ने फालतू के लिए क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर से ली प्रेरणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नए शो फालतू में मुख्य भूमिका निभा रहीं टीवी अभिनेत्री निहारिका चौकसे ने कहा कि उन्होंने शो में अपनी भूमिका के लिए क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर से प्रेरणा ली। हरमनप्रीत कौर भारतीय राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं। उनकी विभिन्न उपलब्धियों में, वह नवंबर 2018 में महिला 20-20 अंतरराष्ट्रीय में शतक बनाने वाली भारत की पहली महिला बनीं। ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री ने क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने उन्हें अपनी भूमिका के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा, बड़े होकर, मुझे नहीं पता था कि क्रिकेट कैसे खेलना है, लेकिन इस भूमिका के लिए मुझे इसकी मूल बातें समझनी पड़ीं और खरोंच से प्रशिक्षण की यात्रा के दौरान मुझे प्रेरणा हरमनप्रीत कौर से मिली। निहारिका जहां चार यार जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिसमें उन्होंने स्वरा भास्कर की बेटी का किरदार निभाया था और वह नुसरत भरूचा की बहन की भूमिका निभाते हुए जनहित में जारी में भी नजर आई थीं। अब, वह फालतू में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जो ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों के एक लड़की के प्रति दृष्टिकोण के बारे में है और कैसे निश्चित समय पर वे उन्हें इस विश्वास के साथ फालतू जैसे नाम देते हैं कि अगला बच्चा लड़का होगा। उन्होंने कहा कि दिग्गज क्रिकेटर ने उन्हें प्रेरित किया, मैं उनके आचरण के तरीके से प्रेरित हूं और वह कितनी निडरता से अपनी टीम का समर्थन करती हैं। मैं उन्हें उनके उग्र ²ष्टिकोण और आत्मविश्वास से भरे व्यक्तित्व के लिए प्यार करती हूं। फालतू स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story