डिब्बुक के बाद घरत गणपति से मराठी सिनेमा में कदम रखेंगी निकिता दत्ता

Nikita Dutta to enter Marathi cinema with Gharat Ganpati after Dibbuk
डिब्बुक के बाद घरत गणपति से मराठी सिनेमा में कदम रखेंगी निकिता दत्ता
हॉरर फिल्म डिब्बुक के बाद घरत गणपति से मराठी सिनेमा में कदम रखेंगी निकिता दत्ता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कबीर सिंह और हॉरर फिल्म डिब्बुक में अपने काम से दर्शकों को प्रभावित करने वाली अभिनेत्री निकिता दत्ता आगामी फिल्म घरत गणपति से मराठी सिनेमा में कदम रखने वाली हैं। इसकी दिसंबर से शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म के शीर्षक का अनावरण किया। फिल्म का लोगो भी रिलीज किया गया। नवज्योत बांदीवाडेकर द्वारा निर्देशित फिल्म, गणेश चतुर्थी के उत्सव के इर्द-गिर्द घूमेगी।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, निकिता दत्ता ने कहा, मैं हमेशा क्षेत्रीय सिनेमा में प्रवेश करने के लिए उत्सुक रही हूं, और घरत गणपति सबसे अच्छी पहली परियोजना है जिसे मैं मांग सकती थी। फिल्म में कई भावनाएं हैं, जो मुझे प्रयोग करने की अनुमति देंगी, मेरे कौशल के साथ। मुझे यकीन है कि आप लोगों को यह फिल्म देखने में मजा आएगा।

मल्टी-स्टारर फिल्म में भूषण प्रधान, आशीष पाथोड़े, परी तेलंग, समीर खांडेकर, रूपेश बाने, राजसी भावे, शरद भूताड़िया, सुषमा देशपांडे, संजय मोने, शुभांगी लातकर, शुभांगी गोखले, अजिंक्य देव और अश्विनी भावे जैसे जाने-माने मराठी कलाकार भी हैं। वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद फिल्म की घोषणा करने पर, बांदीवाडेकर ने कहा कि उन्होंने दर्शकों से प्यार और समर्थन सफलतापूर्वक एकत्र किया और दर्शकों को आश्वासन दिया कि घरत गणपति के पास कहने के लिए एक सुंदर कहानी है और लोग इसे पसंद करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story