निम्रत कौर ने पुणे में शुरू की शूटिंग

Nimrat Kaur begins shooting for Happy Teachers Day in Pune
निम्रत कौर ने पुणे में शुरू की शूटिंग
हैप्पी टीचर्स डे निम्रत कौर ने पुणे में शुरू की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री निम्रत कौर ने बुधवार को पुणे में अपनी अगली फिल्म हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री को हाल ही में मुहूर्त पूजा के लिए फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के मुंबई कार्यालय में भी देखा गया था।

इस फिल्म में अभिनेत्री निम्रत कौर के अलावा राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में हैं।

शूटिंग की शुरूआत में अपने उत्साह के बारे में पूछे जाने पर, निम्रत ने कहा, मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं। संयोग से, पुणे एक ऐसा शहर है जहां मैं अपने पहले स्कूल में गई थी।

अभिनेत्री हैप्पी टीचर्स डे जैसी अनूठी कहानी को दर्शकों के सामने लाने को लेकर उत्साहित हैं।

आगे निम्रत ने कहा, तो हैप्पी टीचर्स डे जैसी थीम के साथ यहां वापस आना बहुत दिलचस्प है, जो एक कहानी है जो शिक्षा की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं, यह वास्तव में अद्भुत है और मैं इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। शुरू होता है।

दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत, हैप्पी टीचर्स डे शिक्षकों के संघर्षों के चित्रण के साथ दर्शकों को एक असामान्य सवारी पर ले जाएगा।

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित फिल्म शिक्षक दिवस 2023 पर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story