निम्रत कौर, राधिका मदान ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग

Nimrat Kaur, Radhika Madan start shooting for Happy Teachers Day
निम्रत कौर, राधिका मदान ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग
मनोरंजन निम्रत कौर, राधिका मदान ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग
हाईलाइट
  • निम्रत कौर
  • राधिका मदान ने शुरू की हैप्पी टीचर्स डे की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निम्रत कौर और राधिका मदान अभिनीत हैप्पी टीचर्स डे एक नई सामाजिक-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शिक्षक दिवस के अवसर पर सोमवार को शुरू हुई। फिल्म के निर्माताओं ने परियोजना की घोषणा करते हुए एक विशेष वीडियो जारी किया है।

क्लिप इस तथ्य को उजागर करती है कि शिक्षक हमारे जीवन को प्रबुद्ध, सशक्त और आकार देते हैं। ्कलिप एक गहरे और प्रश्नवाचक नोट पर समाप्त होता है - लेकिन क्या उनका जीवन नहीं हो सकता?शिक्षकों को समाज के महत्वपूर्ण स्तंभ के रूप में चित्रित करने के अलावा, फिल्म के अधिकांश विवरण गुप्त रखे गए हैं।

फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसाले कर रहे हैं, और इसे मिखिल ने परिंदा जोशी के साथ मिलकर लिखा है। निम्रत जहां द लंचबॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं, वहीं राधिका एक टेलीविजन स्टार रही हैं और मर्द को दर्द नहीं होता, पटाखा और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दिनेश विजन द्वारा निर्मित हैप्पी टीचर्स डे अगले साल 5 सितंबर, 2023 को शिक्षक दिवस पर रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story