निम्रत कौर ने पुणे में सोशल-थ्रिलर का पहला शेड्यूल पूरा किया

Nimrat Kaur wraps up the first schedule of social-thriller Happy Teachers Day in Pune
निम्रत कौर ने पुणे में सोशल-थ्रिलर का पहला शेड्यूल पूरा किया
हैप्पी टीचर्स डे निम्रत कौर ने पुणे में सोशल-थ्रिलर का पहला शेड्यूल पूरा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। द लंचबॉक्स, एयरलिफ्ट और दासवी जैसी फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को प्रभावित करने वाली अभिनेत्री निम्रत कौर पुणे में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान पुरानी यादों की लहर से घिर गईं।

अभिनेत्री, जो वर्तमान में फिल्म हैप्पी टीचर्स डे पर काम कर रही है, ने शनिवार को पुणे में शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया। पहले शेड्यूल के रैप अप के मौके पर फिल्म की यूनिट ने एक स्पेशल केक का भी इंतजाम किया।

उसी के बारे में विस्तार से बताते हुए, निम्रत ने कहा, शूटिंग के लिए पुणे में होना पुरानी यादों की एक हिट की तरह महसूस किया। मैंने अपने स्कूल का पहला साल यहां पढ़ाई में बिताया है और शिक्षा के माहौल में वापस आकर यह मुझे मेरे बचपन में वापस ले गया।

हैप्पी टीचर्स डे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित और मैडॉक प्रोडक्शन के दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत एक सामाजिक थ्रिलर है।

परियोजना पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, शूटिंग अपने आप में काफी रोमांचक अनुभव था और मैं वास्तव में फिल्म को पूरा करने और दर्शकों को फिल्म पेश करने के लिए उत्सुक हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Nov 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story