comScore

टेलीविजन पर 4 साल बाद वापसी कर रहें निषाद वैद्य

March 06th, 2020 12:00 IST
 टेलीविजन पर 4 साल बाद वापसी कर रहें निषाद वैद्य

हाईलाइट

  • टेलीविजन पर 4 साल बाद वापसी कर रहें निषाद वैद्य

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अमिता का अमित फेम अभिनेता निषाद वैद्य ने जानकारी दी है कि वह हाल ही में लॉन्च हुए शो कुर्बान हुआ से टेलीविजन के पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

उन्होंने जो आखिरी शो किया था वह भाग रे मन था, जिसका प्रसारण साल 2016 में बंद हुआ था।

उन्होंने कहा, मैंने यह ब्रेक जानबूझकर नहीं लिया था। मैंने कोड रेड के कुछ एपिसोड में कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन उसके बाद एक दौर ऐसा भी आया जब मुझे मेरी इच्छा के अनुसार किरदार नहीं मिल रहे थे। ऐसे में मैंने इंतजार करना पसंद किया। यह ऐसा समय था जब मैं बहुत कमतर और हत्सोत्साहित महसूस कर रहा था। अक्सर लोग सोचते हैं कि जब एक व्यक्ति कमतर या उदास महसूस कर रहा है, तो इसके पीछे कारण ज्यादातर दिल टूटना माना जाता है। लेकिन ऐसी बात नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, एक कलाकार के तौर पर जब आप जानते हैं कि आपके पास क्षमता है, लेकिन आपकी पसंद के अनुसार कुछ भी नहीं हो रहा है, तो आप कमतर महसूस करते हैं। मेरे माता-पिता ने मेरा बहुत समर्थन किया, उनकी उपस्थिति और मार्गदर्शन ने मेरे वापसी करने में काफी मदद की।

अपने नए किरदार के बारे में उन्होंने कहा, आलेख को सिर्फ अपने पद की फिक्र रहती है और वह अपने अहम को बहुत महत्व देता है। इससे परे उसे किसी चीज की परवाह नहीं।

कमेंट करें
9cmrT