नित्या मेनन ने स्पष्ट किया कि वह शादी नहीं कर रही हैं

Nithya Menon clarifies that she is not getting married
नित्या मेनन ने स्पष्ट किया कि वह शादी नहीं कर रही हैं
मलयालम अभिनेत्री नित्या मेनन ने स्पष्ट किया कि वह शादी नहीं कर रही हैं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मलयालम अभिनेत्री नित्या मेनन ने एक वीडियो डाला है जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह जल्द ही शादी नहीं करने वाली हैं, जैसा कि मीडिया के एक वर्ग ने बताया था। टखने की चोट से उबर रही अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कहा, मैं इस अवसर पर सीधे तौर पर कहूंगी कि मैं शादी नहीं कर रही हूं। यह सिर्फ एक बड़ी खुशनुमा कहानी है। इसके करीब कुछ भी नहीं है। किसी ऐसे व्यक्ति का एक क्लासिक मामला जो एक लेख बनाते हुए ऊब गया है और इसे मीडिया में हर किसी ने बिना जांच किए या बिना पुष्टि किए उठाया था।

अभिनेत्री ने कहा, मेरे पास इसके लिए बिल्कुल समय नहीं हैं। मुझे ठीक होने के लिए कुछ समय की आवश्यकता है। मैं काम से ब्रेक ले रही हूं। ज्यादातर अभिनेता ऐसा करते हैं। यह लोगों के लिए यहां नया है। मैं कभी भी लगातार काम नहीं कर पाऊंगी। अभिनेत्री ने कहा, मेरे लिए वास्तव में एक वर्ष कठिन रहा है। हर दिन सचमुच काम किया। लॉकडाउन के कारण सब कुछ ढेर हो गया और मुझे हर रोज काम करना पड़ा। मेरे पास पांच या छह और परियोजनाएं हैं जो रिलीज होने जा रही हैं। यह कहते हुए कि उनकी छुट्टी शुरू हो गई है, अभिनेत्री ने कहा कि, वह इसे आसान बनाएंगी, यात्रा करेंगी और अब स्वस्थ हो जाएंगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story