नितिन ने फिल्मों में 20 साल पूरे होने का मनाया जश्न, लिखा धन्यवाद नोट

Nitin celebrated the completion of 20 years in films, wrote a thank you note
नितिन ने फिल्मों में 20 साल पूरे होने का मनाया जश्न, लिखा धन्यवाद नोट
टॉलीवुड नितिन ने फिल्मों में 20 साल पूरे होने का मनाया जश्न, लिखा धन्यवाद नोट
हाईलाइट
  • नितिन ने फिल्मों में 20 साल पूरे होने का मनाया जश्न
  • लिखा धन्यवाद नोट

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। मचेरला नियोजकावर्गम में नजर आने वाले नितिन 20 साल से तेलुगू फिल्म उद्योग में हैं।

इस अवसर पर, जयम अभिनेता ने मंगलवार को अपना आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपनी पूरी यात्रा के दौरान सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

निथिन के नोट में लिखा है, प्रिय दोस्तों 20 साल पहले, मैंने जयम के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी, जो मेरी पहली फिल्म थी। शब्दों में यह वर्णन नहीं किया जा सकता कि मैं आज कैसा महसूस कर रहा हूं लेकिन मैं कोशिश करूंगा।

सबसे पहले, मैं अपने अंदर के अभिनेता को पहचानते हुए, मुझे अपना पहला ब्रेक देने के लिए तेजा गरु को दिल से धन्यवाद देता हूं।

सई अभिनेता ने इस अवसर पर अपने अन्य निर्देशकों और तकनीशियनों को भी धन्यवाद दिया, मैं उन सभी निर्देशकों, निर्माताओं, अभिनेताओं, तकनीशियनों, कर्मचारियों और क्रू को धन्यवाद देता हूं, जिनके साथ मैंने काम किया है। आपके बिना, मैं वह नहीं होता जहां मैं आज हूं।

काम के मोर्चे पर, वक्कंथम वामसी के साथ अभिनेता की अगली फिल्म का निर्माण शुरू हो जाएगा, जब वह अपनी वर्तमान फिल्म मचेरला नियोजाकवर्गम को पूरा करेंगे, जो इस साल के अंत में रिलीज होगी।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story