कोडुवा में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे नितिन सत्या

Nitin Satya will be seen playing the lead role in Koduva
कोडुवा में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे नितिन सत्या
तमिल फिल्म कोडुवा में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे नितिन सत्या

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। वेंकट प्रभु की चेन्नई-600028 और निर्देशक जगन की रमन ठेदिया सीथाई में अपनी भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता नितिन सत्या अब तमिल फिल्म कोडुवा में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म, जिसे सुरेश सथैया द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने फिल्म बैचलर में सह-निर्देशक के रूप में काम किया है, जिसमें बिग बॉस फेम संयुक्ता मुख्य भूमिका में होंगी। सूत्रों का कहना है कि द्वारका प्रोडक्शंस के ब्लेज कन्नन और श्रीलता ब्लेज कन्नन द्वारा निर्मित, यह फिल्म रामनाथपुरम की पृष्ठभूमि पर आधारित है और उस क्षेत्र के लोगों के वास्तविक मूल जीवन पर आधारित है।

सूत्रों का कहना है कि कहानी नायक के जीवन में घटने वाली घटनाओं की एक अप्रत्याशित सीरीज के इर्द-गिर्द घूमती है, जो झींगा पालन में है। स्टार कास्ट में अन्य लोगों में आदुकलम नरेन, मुरुगादॉस, संथाना भारती, विनोथ सागर और सुबाथरा शामिल हैं। धरन कुमार इस फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं जिसमें कार्तिक नल्लामुथु की छायांकन है। फिल्म हाल ही में फ्लोर पर आई थी, जिसमें निर्देशक वेंकट प्रभु, राजेश एम सेल्वा और अभिनेता वैभव और प्रेमगी अमरन सहित कई हस्तियां इस अवसर पर मौजूद थीं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story